सिरफिरा बाइक सवार महिलाओं पर बरसा रहा मुक्के, क्षेत्र में दहशत का माहौल,
सिरफिरा बाइक सवार महिलाओं पर बरसा रहा मुक्के, क्षेत्र में दहशत का माहौल,
Share:

जबलपुर से कार्तिक गुप्ता की रिपोर्ट

जबलपुर/ब्यूरो। जिले के संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में इन दिनों एक बाइक सवार साइको का आतंक देखने को मिल रहा है बाइक सवार हेलमेट लगाकर आता है और महिलाओं को अपना निशाना बनाते हुए उनके साथ मारपीट करता है ये पूरा मामला 10 से 12 दिन से हो रहा है।  जहाँ क्षेत्र में 20 से 25 महिलाओं के साथ अबतक ये वारदात हो चुकी है।  

जिसके बाद पीड़ित महिलाओं ने मामले की शिकायत संजीवनी नगर थाने में की है वही पुलिस मामला दर्ज करते हुए सिरफिरे बाइक सवार की सरगर्मी से तलाश कर रही है। जहाँ आपको बता दे की ये सिरफिरा बदमाश कभी बाइक तो कभी एक्टिवा से हेलमेट लगाकर आता है और मिनटों में महिलाओं के साथ हाथ घुसो से मारपीट कर फरार हो जाता है। 

वही मामले में गोरखपुर सीएसपी प्रतिष्ठा राठौड़ ने बताया की संजीवनी नगर क्षेत्र में 10 से 12 दिनों से हेलमेट पहनकर एक बाइक सवार सिरफिरे के द्वारा महिलाओं के साथ मारपीट करने  की शिकायत महिलाओं ने थाने में दर्ज करवाई है। वही सीसीटीवी फुटेज और बाइक के नंबर के आधार पर महिला के साथ मारपीट करने वाले आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जहां आरोपी को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई है वही मामले में स्थानीय नागरिकों ने बताया कि 10 से 12 दिनों से एक अज्ञात बाइक सवार द्वारा क्षेत्र की महिलाओं के साथ मारपीट की जा रही है जिसके बाद उन्होंने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की है पुलिस भी आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को तलाशने में जुटी हुई है। 

पूनम पांडे का नया लुक देख छूटे लोगों के पसीने, देंखे VIDEO

सिद्धांत के अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रोईं पत्नी, मलाइका अरोड़ा भी आईं नजर

विश्व टीम शतरंज चैंपियनशिप में विदित के नेतृत्व में उतरेगी ये टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -