Share:
खेत में जा रही 5 वर्षीय मासूम को उठा ले गया पड़ोसी, और फिर...
खेत में जा रही 5 वर्षीय मासूम को उठा ले गया पड़ोसी, और फिर...

नागौर: राजस्थान के नागौर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहाँ मकराना उपखंड में 30 वर्षीय पड़ोसी युवक ने 5 वर्षीय मासूम का बलात्कार किया। अपराधी ने जिस समय वारदात को अंजाम दिया उस वक़्त उसके माता-पिता खेत पर गए थे, घर पर केवल उसके बच्चे थे। बड़ी बहन पीड़िता के रोने की आवाज सुनकर घर पहुंची तो उसने अपराधी शख्स को गलत काम करते देख लिया। तत्पश्चात, वह फरार हो गया। सूचना पर पहुंचे घरवालों को बेटी को चिकित्सालय में भर्ती कराया तथा थाने में केस दर्ज कराया। 

मकराना थाना अफसर प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। अपनी रिपोर्ट में उसने बताया कि उसकी 5 वर्षीय बेटी से 30 वर्षीय अपराधी दिलीप उर्फ दलिया पुत्र रामचंद्र ढोली ने बलात्कार किया है। पीड़िता की मां ने कहा कि घटना के समय वह और उसका पति खेत पर गए थे। उसकी एक 10 व 5 वर्षीय बेटी एवं 3 वर्षीय बेटा घर में पर अकेले थे। 

वही इसके चलते अपराधी दिलीप उसके घर आया। उसने बड़ी बेटी को कहा कि तुम्हारी मां ने तुम्हें खेत पर बुलाया है। पीड़िता की बड़ी बहन अपने भाई को लेकर खेत पर चली गई। तत्पश्चात, अपराधी शख्स ने 5 वर्षीय बच्ची के साथ घर में बलात्कार किया। पीड़िता की रोने की आवाज सुनकर उसकी बड़ी बहन घर वापस लौटी तो अपराधी युवक उसके साथ गलत काम कर रहा था। उसकी बड़ी बहन को देखकर अपराधी वहां से फरार हो गया। बलात्कार की वजह से पीड़िता की हालत गंभीर थी। उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। तत्पश्चात, बड़ी बहन ने फोन कर माता-पिता को खबर दी। घर पहुंचे घरवालों ने पीड़िता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया तथा मकराना थाने में केस दर्ज कराया। पुलिस ने अपराधी की तलाश आरम्भ कर दी है।  

पर्यावरणीय स्वीकृति मिले बगैर ही दिए ठेकेदार को एडवांस में 50 करोड़ रुपए

सिरफिरा बाइक सवार महिलाओं पर बरसा रहा मुक्के, क्षेत्र में दहशत का माहौल,

ममता के मंत्री ने किया 'राष्ट्रपति' का अपमान, मुर्मू को 'राष्ट्रपत्नी' कहने वाले कांग्रेस नेता ने की आलोचना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -