तेलंगाना: पीने के पानी की टंकी में मृत पाए गए 30 बंदर, निशाने पर आई राज्य सरकार
तेलंगाना: पीने के पानी की टंकी में मृत पाए गए 30 बंदर, निशाने पर आई राज्य सरकार
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के नलगोंडा जिले में बुधवार को एक दुखद घटना सामने आई, जब पीने के पानी की टंकी में कम से कम 30 बंदर मृत पाए गए। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, यह दुर्भाग्यपूर्ण खोज नंदीकोंडा नगर पालिका के वार्ड नंबर 1 में हुई थी।

मामले की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि यह दुखद घटना गलती से हुई, जहां पानी की टंकी का ढक्कन अनजाने में खुला रह गया, जिससे बंदर अंदर फंस गए। टैंक से निकलने वाली दुर्गंध के बारे में स्थानीय निवासियों से शिकायत मिलने पर, नगर पालिका कर्मचारियों ने तुरंत मृत बंदरों को पानी से हटा दिया। अधिकारियों ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और बंदरों की मौत की सटीक परिस्थितियों का पता लगाने के लिए जांच चल रही है।

तेलंगाना के पूर्व मंत्री और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के विधायक केटी रामा राव ने सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी की कड़ी आलोचना की, विशेष रूप से रेवंत रेड्डी की सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि इसने सार्वजनिक स्वास्थ्य चिंताओं पर राजनीति को प्राथमिकता दी है। केटी रामाराव ने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए एक बयान के माध्यम से तेलंगाना नगर निगम विभाग को आड़े हाथों लिया और इस घटना को लापरवाही का शर्मनाक प्रतिबिंब बताया। उन्होंने समय-समय पर सफाई और नियमित रखरखाव जैसे मानक प्रोटोकॉल का पालन करने के महत्व पर जोर दिया, उनके अनुसार, इस उदाहरण में उनकी घोर उपेक्षा की गई है।

'मजबूरी में राजनीति कर रहे राहुल गांधी, माँ सोनिया ने बना रखा है दबाव..', कंगना रनौत का दावा

पति जेल में, पत्नियां मैदान में..! गुजरात में चुनाव प्रचार करने जा सकती हैं सुनीता केजरीवाल और कल्पना सोरेन

'शर्मनाक, इसके लिए 100% बंगाल सरकार जिम्मेदार..', संदेशखाली की सच्चाई जान भड़का कोलकाता हाई कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -