'मजबूरी में राजनीति कर रहे राहुल गांधी, माँ सोनिया ने बना रखा है दबाव..', कंगना रनौत का दावा
'मजबूरी में राजनीति कर रहे राहुल गांधी, माँ सोनिया ने बना रखा है दबाव..', कंगना रनौत का दावा
Share:

शिमला: अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत ने गुरुवार को सोनिया गांधी का संदर्भ देते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक "महत्वाकांक्षी" मां से पीड़ित हैं। एक इंटरव्यू में, रनौत ने कहा कि राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका दोनों को सोनिया गांधी द्वारा राजनीति में "दबाव" और "मजबूर" किया गया था।

कंगना ने कहा, "राहुल गांधी एक महत्वाकांक्षी मां के शिकार हैं। जैसा कि हमने फिल्म '3 इडियट्स' में देखा है, बच्चे खुद परिवारवाद का शिकार बन जाते हैं। राहुल गांधी के साथ भी यही स्थिति है।" रनौत ने कहा कि राहुल और प्रियंका गांधी दोनों को राजनीति में बने रहने के लिए उनकी मां द्वारा "प्रताड़ित" किया जा रहा था और उन्हें अपना जीवन जीने की अनुमति दी जानी चाहिए थी। उन्होंने यह भी कहा कि 50 साल से अधिक उम्र होने के बावजूद राहुल गांधी को हमेशा एक युवा नेता के रूप में "रीलॉन्च" किया जा रहा है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि उन पर दबाव डाला जा रहा है और वह बहुत अकेले है।"

उन्होंने आगे कहा कि गांधी परिवार के वंशज (राहुल) को कोई अन्य पेशा अपनाने की अनुमति दी जानी चाहिए थी और वह अभिनय में अपना हाथ आजमा सकते थे। उन्होंने कहा कि "राहुल गांधी को कुछ और करना चाहिए था और शायद अभिनय में भी हाथ आजमाना चाहिए था। वह एक अच्छे अभिनेता बन सकते थे। उनकी मां दुनिया की सबसे अमीर महिलाओं में से एक हैं। उनके पास संपत्ति की कोई कमी नहीं है। ऐसी अफवाहें हैं कि उनके एक महिला के साथ रोमांटिक संबंध है, लेकिन वह शादी नहीं कर रहे हैं।''

कांग्रेस को "घोटालेबाज़ों की पार्टी" कहते हुए, रनौत ने कहा कि उनका भाजपा के साथ "स्वाभाविक जुड़ाव" है। उन्होंने यह भी कहा कि वह नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रशंसक हैं। उन्होंने कहा, "मैं 20 साल तक फिल्म उद्योग में थी और मेरा जीवन शानदार था। मैं खुद को एक नेता (राजनेता) के रूप में नहीं देखती। मैं सिर्फ लोगों की सेवा करने के लिए भाजपा की उम्मीदवार हूं।" अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा उन पर अब हटाए गए विवादास्पद पोस्ट से "दुखी" थीं।

उन्होंने कहा, "यह बहुत दर्दनाक है। ऐसे समय में जब पुरुष अपना करियर बनाने के लिए बाहर जा रहे हैं, महिलाओं को खुद को ढंकने और अपने कपड़े ठीक से पहनने के लिए कहा जाता है। एक तरह से महिलाओं का यौन शोषण किया गया है। ऐसा नहीं किया जाना चाहिए।" श्रीनेत के इंस्टाग्राम हैंडल से रनौत और उनके निर्वाचन क्षेत्र मंडी को बदनाम करने वाली एक पोस्ट पोस्ट की गई, जिससे एक बड़ा विवाद शुरू हो गया। बाद में, श्रीनेत ने दावा किया कि यह टिप्पणी किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा पोस्ट की गई थी जिसकी उसके खातों तक पहुंच थी।

पति जेल में, पत्नियां मैदान में..! गुजरात में चुनाव प्रचार करने जा सकती हैं सुनीता केजरीवाल और कल्पना सोरेन

'शर्मनाक, इसके लिए 100% बंगाल सरकार जिम्मेदार..', संदेशखाली की सच्चाई जान भड़का कोलकाता हाई कोर्ट

कांग्रेस और RJD का खेल बिगाड़ेंगे पप्पू यादव, पूर्णिया से निर्दलीय ताल ठोंकने का किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -