तेलंगाना: सड़क हादसे में कांग्रेस नेता फिरोज खान की 25 वर्षीय बेटी की मौत
तेलंगाना: सड़क हादसे में कांग्रेस नेता फिरोज खान की 25 वर्षीय बेटी की मौत
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले में एक सड़क दुर्घटना में कांग्रेस नेता की बेटी की मौत होने की जानकारी मिल रही है। इस हादसे के दौरान कार में मौजूद 2 लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, शमशाबाद रंगा रेड्डी जिले के राजेंद्रनगर संभाग का एक मंडल है। यहां कांग्रेस नेता फिरोज खान की 25 वर्षीय पुत्री तानिया काकड़े  शमशाबाद एयरपोर्ट रोड पर अपनी I-20 कार में सवार होकर जा रही थीं। इस दौरान हुए हादसे में उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि उनकी कार एक डिवाइडर से टकराकर पलट गई। कार में दो लोग और भी सवार थे, जो खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। शमशाबाद के ACP के अनुसार, सोमवार लगभग 12:05 बजे शमशाबाद रोड पर एक आई-20 कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में तानिया नामक लड़की के सिर में गंभीर चोटें आईं, उसे फ़ौरन उस्मानिया अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कार ड्राइवर की शिनाख्त अली मिर्जा के रूप में हुई है। हादसे के वक़्त कार में दीया नामक एक अन्य लड़की भी मौजूद थी। दोनों को मामूली चोटें आई हैं, उनका उपचार चल रहा है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश कर रही है।

ED निदेशक का कार्यकाल बढ़ाना वैध या अवैध ? सुप्रीम कोर्ट में कल सुनवाई

कानपुर: प्राइवेट स्कूल में हिन्दू बच्चों को पढ़ाया जा रहा 'कलमा', देखें Video

केरल में भारी बारिश का अलर्ट, इन जिलों के लिए IMD ने जारी की चेतावनी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -