कानपुर: प्राइवेट स्कूल में हिन्दू बच्चों को पढ़ाया जा रहा 'कलमा', देखें Video
कानपुर: प्राइवेट स्कूल में हिन्दू बच्चों को पढ़ाया जा रहा 'कलमा', देखें Video
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर के एक प्राइवेट स्कूल में हिंदू बच्चों को 'कलमा' (इस्लामी प्रार्थना, जिसके अनुसार अल्लाह को छोड़कर दूसरा कोई भी पूजा के योग्य नहीं) पढ़ाने का वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो महिलाओं के साथ स्कूल की एक बच्ची दिखाई दे रही है। इसमें महिलाएं कलमा पढ़ाई जाने का विरोध कर रही हैं। 

 

TV9भारतवर्ष के एक पत्रकार कुमार अभिषेक ने इसका वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही पुलिस आयुक्त कानपुर को टैग भी किया गया है। वायरल वीडियो में दोनों महिलाओं के चेहरे तो नहीं दिख रहे हैं, मगर फ्लोरेट्स स्कूल की ड्रेस में छात्रा अवश्य नज़र आ रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद आज (सोमवार को) स्कूल खुलने पर अभिभावकों ने जमकर बवाल मचाया। अभिभावकों के साथ ही कुछ हिंदूवादी संगठनों ने भी मामले में स्कूल प्रबंधन के प्रति विरोध दर्ज कराया है। उनका कहना है कि प्रबंध तंत्र जब तक अपनी इस गलती के लिए माफी नहीं मांग लेता, तब तक स्कूल नहीं चलने दिया जाएगा।

वहीं जिलाधिकारी कानपुर ने पुलिस की प्राथमिक रिपोर्ट के आधार पर जांच के आदेश जारी कर दिए हैं। स्कूल प्रबंधन ने भी अब प्रार्थना नहीं करने की बात कही है। फिलहाल, मामले में हिन्दूवादी संगटन और क्षेत्रीय पार्षद धरना दे रहे हैं। इसके साथ ही हिंदूवादी संगटनों ने गंगा जल छिड़ककर स्कूल का शुद्धिकरण करने की बात भी कही है।

घर में है शादी तो चुने ईशा अंबानी का यह लुक, देखते रह जाएंगे सब

'मुझे मरना मंजूर है, लेकिन किसी की शरण में नहीं जाऊंगा', राउत की गिरफ्तारी पर उद्धव के तेवर

सोने की कीमतें स्थिर रहने की संभावना: रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -