तेलंगाना में एक महीने से उपलब्ध होगी रूसी वैक्सीन स्पुतनिक वी
तेलंगाना में एक महीने से उपलब्ध होगी रूसी वैक्सीन स्पुतनिक वी
Share:

कोरोना के लिए रूसी वैक्सीन, स्पुतनिक V को तेलंगाना में उपलब्ध कराया जाएगा। अपोलो हॉस्पिटल्स की एग्जीक्यूटिव वाइस चेयरपर्सन शोभना कामिनेनी ने बताया कि स्पुतनिक वैक्सीन को जून के दूसरे हफ्ते से अपोलो सिस्टम के जरिए लिया जा सकता है। शोभना ने गुरुवार को एक बयान में कहा, हमारा मानना है कि जब तक सभी का टीकाकरण नहीं हो जाता तब तक कोई भी सुरक्षित नहीं है। 

अपोलो हॉस्पिटल्स ग्रुप ने भारत में 80 स्थानों पर 10 लाख टीके लगाकर एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है।" आपकी जानकारी के लिए बता दें कि समूह ने इस अभियान में देश भर के फ्रंटलाइन वर्कर्स, हाई-रिस्क आबादी और कॉरपोरेट कर्मचारियों को प्राथमिकता दी है। उन्होंने कहा कि निजी क्षेत्र में सबसे बड़े टीकाकरणकर्ता के रूप में, अपोलो अस्पताल इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में केंद्र और राज्य सरकारों का समर्थन करना जारी रखेगा। 

वही आने वाले दिनों में टीकाकरण कार्यक्रम में तेजी लाने के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि केवल तीन सप्ताह में पहले मिलियन जाब्स देखे गए। जून में, समूह हर हफ्ते एक मिलियन प्रशासन और जुलाई में इसे दोगुना करने के लिए तैयार है। समूह का टीकाकरण कार्यक्रम सितंबर 2021 तक 20 मिलियन जैब्स को पूरा करने की राह पर है।

मोबाइल चलाने से रोका तो पत्नी ने पति पर डाला पेट्रोल, फिर लगा डाली आग

आतंकी संगठन में हाल ही में शामिल हुआ था शोपियां का शाकिर, अपनी सूझबूझ से पुलिस ने किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह मामले से जुड़े ड्रग्स केस में सिद्धार्थ पिठानी गिरफ्तार, 'हर हर महादेव' से गूंजा सोशल मीडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -