आतंकी संगठन में हाल ही में शामिल हुआ था शोपियां का शाकिर, अपनी सूझबूझ से पुलिस ने किया गिरफ्तार
आतंकी संगठन में हाल ही में शामिल हुआ था शोपियां का शाकिर, अपनी सूझबूझ से पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

श्रीनगर: देश में कोरोना कोरोना महामारी के अलावा भी कई तरह के मामलों ने समस्यां उत्पन्न कर दी है वही इस बीच कोरोना महामारी को लेकर जारी गाइडलाइन का कश्मीर घाटी में कठोरता से पालन करते हुए सुरक्षाबलों ने आतंकवाद के खिलाफ भी अपनी मुहिम जारी रखी हुई है। कुलगाम पुलिस ने सेना समेत अन्य सुरक्षाबलों की सहायता से दक्षिण कश्मीर के जिला कुलगाम से एक आतंकी को हिरासत में ले लिया है। शोपियां का रहने वाला यह आतंकी हाल ही में आतंकी संगठन में सम्मिलित हुआ था।

वही सुरक्षाबलों द्वारा चलाए गए खास तलाशी अभियान के चलते इस आतंकी को गिरफ्तार कर लिया गया। इसकी पहचान शाकिर अहमद निवासी इमाम साहिब शोपियां के रूप में हुई है। आतंकी को गिरफ्तार कर पुलिस उससे संगठन से जुडी अन्य खबर जुटाने की कोशिश कर रही है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि शाकिर के घर से गुमशुदा होने के पश्चात् से ही पुलिस इसकी खोज कर रही थी। उन्हें शंका था कि वह आतंकी संगठन में सम्मिलित हो गया है।

विश्वसनीय सूत्राें से उन्हें यह खबर प्राप्त हुई की शाकिर आतंकी संगठन में सम्मिलित हो गया है तथा इस वक़्त जिला कुलगाम के फ्रिसाल यारीपोरा में छिपा हुआ है। बगैर वक़्त गवाएं पुलिस के एसओजी के जवानों ने सेना और सीआरपीएफ के विशेष दस्ते के साथ यारीपोरा में छापा मारा तथा एक गुप्त जगह पर छिपे शाकिर को हिरासत में ले लिया। शाकिर किसी संगठन में सम्मिलित हुआ अभी तक पुलिस ने इस सिलसिले में कोई खबर नहीं दी है। फिलहाल उसे गिरफ्तार कर संगठन से जुड़ी खबर ली जा रही है। 

कोरोना मरीजों को राहत! तय हुआ DRDO की कोरोना दवा 2DG का दाम

टीडीपी नेता सोमिरेड्डी चंद्रमोहन रेड्डी ने आनंदैया की गिरफ्तारी पर उठाए ये सवाल

मां ने ही दामाद के साथ मिलकर बेटे को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने इस तरह उठाया राज से पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -