मोबाइल चलाने से रोका तो पत्नी ने पति पर डाला पेट्रोल, फिर लगा डाली आग
मोबाइल चलाने से रोका तो पत्नी ने पति पर डाला पेट्रोल, फिर लगा डाली आग
Share:

आज कल मोबाइल हर किसी की जरुरत बन गई है वही मोबाइल फोन के उपयोग को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद होना सामान्य बात है मगर अमेरिका के ओहियो में जो हुआ वो जानकर आप भी चौंक जाएंगे। एक महिला ने कथित तौर पर मोबाइल के उपयोग को लेकर हुए विवाद के पश्चात् अपने पति पर पेट्रोल डाला तथा उसे जला दिया।

36 वर्ष की टिफ़नी हॉल को रविवार को घरेलू विवाद के संबंध में गिरफ्तार किया गया था। उसका 62 वर्षीय पति बुरी प्रकार से झुलस गया था। यह मामला तब सामने आया जब ओहियो के कोलब्रुक टाउनशिप में एक पड़ोसी ने 911 नंबर पर डायल कर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस प्रवक्ता ने बताया, 'पीड़ित ने कहा कि वह और उसकी पत्नी मोबाइल के उपयोग को लेकर बहस कर रहे थे जिसके पश्चात् पत्नी एक बाल्टी गैसोलीन के साथ उसके पास आई तथा उस पर फेंक कर आग लगा दी।

आग लगने के पश्चात् वह सहायता के लिए सड़क के दूसरी ओर एक पड़ोसी के घर की तरफ भागा, जहां उन्होंने उस पर स्प्रे किया तथा चिकित्सा दल के आने तक जलन को कम करने का प्रयास किया। तत्पश्चात, उन्हें एक्रोन चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में बर्न यूनिट में ले जाया गया, जहां उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। इस घटना के पश्चात् पीड़ित की पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वही इस घटना के बाद मोहल्ले में दाहहत में फ़ैल गई, शख्स को इस तरह जलता देख पड़ोसी भी हैरान रह गए।

आतंकी संगठन में हाल ही में शामिल हुआ था शोपियां का शाकिर, अपनी सूझबूझ से पुलिस ने किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह मामले से जुड़े ड्रग्स केस में सिद्धार्थ पिठानी गिरफ्तार, 'हर हर महादेव' से गूंजा सोशल मीडिया

मालकापुरम पुलिस ने रिफाइनरी सामग्री चुराने के आरोप में सात लोगों को किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -