लोकसभा चुनाव: तेजप्रताप ने दिलाई महाभारत की याद, तेजस्वी को दिया सख्त सन्देश

लोकसभा चुनाव: तेजप्रताप ने दिलाई महाभारत की याद, तेजस्वी को दिया सख्त सन्देश

पटना: 2019 लोकसभा चुनाव से ऐन पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू यादव के परिवार में सीटों विभाजन के मुद्दे पर घमासान और तेज हो गया है। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव दो लोकसभा सीटों से अपने समर्थकों को उम्मीदवार बनाने चाहते हैं, किन्तु उनके छोटे भाई तेजस्‍वी यादव उनकी इस मांग पर झुकने को राजी नहीं हैं।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन, आज दो रोड शो करेंगी प्रियंका गांधी

इस बीच मंगलवार को तेज प्रताप ने महाभारत के युद्ध की याद दिलाकर तेजस्‍वी को इशारा देने का प्रयास किया है कि वह अपनी मांगों के समर्थन में किसी भी हद को पार कर सकते हैं। राजद नेता तेज प्रताप यादव ने सोमवार देर रात ट्वीट करके कहा है कि, 'महाभारत का युद्ध कौरवों और पांडवों के बीच हुआ था, जिसमें दोनों तरफ से करोड़ों योद्धा मारे गए थे। ये संसार का सबसे भीषण युद्ध था। उससे पहले न तो कभी ऐसा युद्ध हुआ था और न ही भविष्य में कभी ऐसा युद्ध होने की संभावना है।#Mahabharat2019'

यूपी के डिप्टी सीएम बोले, चुनाव के बाद मायावती को धोखा देंगे अखिलेश, भाजपा ही बचाएगी

आपको बता दें कि सीट विभाजन को लेकर तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के मध्य ठन गई है। गत दिनों तेज प्रताप ने तेजस्वी को अल्टिमेटम दिया था। इसके बाद उन्होंने एक कविता के माध्यम से तेजस्‍वी पर प्रहार किया था। महाभारत के दुर्योधन का उल्लेख करते हुए तेज प्रताप ने ट्वीट किया है कि, '...जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है।' बताया जा रहा है कि अब महाभारत के युद्ध की याद दिलाकर तेज प्रताप यादव ने तेजस्‍वी यादव को अपने तेवर स्पष्ट कर दिए हैं। 

खबरें और भी:-

अहंकार से भरा हुआ है भाजपा का घोषणापत्र, मात्र एक आदमी की सोच का नतीजा - राहुल गाँधी

गाँधीनगर लोकसभा सीट: गुलबर्ग सोसायटी दंगा के पीड़ित फिरोज खान, देंगे अमित शाह को टक्कर

अवध की सीटों पर शाह की नजर, प्रबंधकों को दिया जीत का मंत्र