यूपी के डिप्टी सीएम बोले, चुनाव के बाद मायावती को धोखा देंगे अखिलेश, भाजपा ही बचाएगी

यूपी के डिप्टी सीएम बोले, चुनाव के बाद मायावती को धोखा देंगे अखिलेश, भाजपा ही बचाएगी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया है कि आगामी 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने गठबंधन की साथी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती को 'धोखा' देंगे और भाजपा  एक बार फिर बसपा नेता की सहायता करेगी.

गाँधीनगर लोकसभा सीट: गुलबर्ग सोसायटी दंगा के पीड़ित फिरोज खान, देंगे अमित शाह को टक्कर

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने वार्तालाप में कहा है कि सपा ने कभी दलितों को वाजिब इज्जत नहीं दी है. वर्ष 1995 में जब मायावती पर सपा के नेताओं ने प्रदेश के गेस्ट हाउस कांड में जान से मारने के लिए हमला किया था तब भाजपा ने ही उन्हें बचाया था. अब अखिलेश यादव 23 मई के बाद मायावती को फिर से एक बार धोखा देंगे और भाजपा एक बार फिर बसपा प्रमुख की साहित्य करेगी.

IPL 2019 : आज धोनी और रसेल में कौन पड़ेगा किस पर भारी

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मायावती जब भी समस्या में होती हैं, तब भाजपा उनकी सहायता करती है. भविष्य में भी भाजपा ऐसा करना जारी रखेगी. उन्होंने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा है कि जब अखिलेश अपने पिता मुलायम सिंह यादव और चाचा शिवपाल सिंह यादव के नहीं हुए, तो मायावती के किस तरह हो जाएंगे. सपा-बसपा-रालोद महागठबंधन को 'अवसरवादी' बताते हुए कहा है कि आने वाले समय में यह आपसी मतभेदों के कारण खुद ही खत्म हो जाएगा.

खबरें और भी:-

अवध की सीटों पर शाह की नजर, प्रबंधकों को दिया जीत का मंत्र

अदालत से आज़म खान को बड़ी राहत, शस्त्र लाइसेंस के निलंबन के आदेश का एक हिस्सा हुआ रद्द

राजस्थान से चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्रियों के लिए सीएम गेहलोत ने कही ऐसी बात