एक बार फिर भोले की भक्ति में रंगे नज़र आए तेजप्रताप, देखें उनका लुक
एक बार फिर भोले की भक्ति में रंगे नज़र आए तेजप्रताप, देखें उनका लुक
Share:

पटना: सावन की महीने में हर कोई देवों के देव महादेव की भक्ति में डूबा हुआ है. ऐसे में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप भी  भगवान शिव की भक्ति में डूबे हुए हैं. बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने निराले अंदाज के लिए पहचाने  जाते हैं. सावन के पहले सोमवार को तेजप्रताप एक बार फिर भोले की भक्ति में ऐसे रमे कि उन्हीं का रूप धारण कर लिया. 

गौरतलब है कि ऐसा पहली दफा नहीं है, जब उन्होंने ऐसा भेष धारण किया हो. वे पहले भी कभी श्री कृष्ण तो कभी भगवान शिव के रूप में देखे जा चुके हैं. 22 जुलाई को सावन का पहला सोमवार था, भक्त बाबा भोलेनाथ की भक्ति में रमे हुए थे. पिछले सावन से जो उन्होंने रूप धरा था, इस बार का लुक उससे काफी भिन्न है. तेजप्रताप ने इस बार पूरे शरीर पर सफेद धोती लपेटी हुई थी, साथ ही पूरे शरीर में भस्म भी रमा रखी थी. 

लालू प्रसाद के बड़े बटे तेजप्रताप यादव जितनी अपनी सियासी गतिविधियों को लेकर सुर्ख़ियों में नहीं रहते हैं. उससे कहीं अधिक अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. तेज प्रताप यादव का लुक मौसम के हिसाब से बदलते रहता है. तेजप्रताप यादव ने गत वर्ष सावन के महीने में देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम के दर्शन किए थे. इससे पहले तेजप्रताप ने पटना के शिवालय में पूजा-अर्चना भी की थी. उस समय भी उन्होंने भगवान महादेव की तरह की रूप धर रखा था और डमरू भी बजाया था.

सत्ता जाने के बाद भी खाली नहीं किया सरकारी आवास, तो अब राजस्थान सरकार लेगी एक्शन

क्या 6 अरब डॉलर के लिए IMF का 'गुलाम' बन गया पाक ? माननी होगी ये शर्तें

कर्नाटक LIVE: गवर्नर से मिलेंगे सीएम कुमारस्वामी, दे सकते हैं पद से इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -