तेज प्रताप यादव ने खेली 'कुर्ता फाड़ होली', नहीं बच पाए सीएम नीतिश कुमार
तेज प्रताप यादव ने खेली 'कुर्ता फाड़ होली', नहीं बच पाए सीएम नीतिश कुमार
Share:

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में जेल में है. लेकिन अपने बयानों की वजह से तेज प्रताप यादव हमेशा सुर्खियों में रहते है. वे लालू प्रसाद यादव की कॉपी भी खूब करते हैं. ऐसा ही नजारा होली में तब देखने को मिला, जब उन्‍होंने अपने सरकारी आवास पर लालू के अंदाज में 'कुर्ताफाड़ होली' खेली. उन्‍होंने होली नहीं मनाने के लिए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया. साथ ही उन्‍हें 'चच्‍चा' संबोधित करते हुए होली की बधाई दी.

कुर्सी पर लटकती तलवार के बीच कमलनाथ का चौंकाने वाला दावा, सरकार को लेकर कही ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके बाद वे बिना हेलमेट लगाए बुलेट बाइक से मां राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर उनका आशीर्वाद लेने गए. वहां एक पल ऐसा भी आया कि राबड़ी देवी भावुक होकर रो पड़ीं.

क्या बच पाएगी कमलनाथ सरकार ? सोनिया गाँधी ने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को दी बड़ी जिम्मेदारी

अगर आपको नही पता तो बता दे कि एक जमाना था, जब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की 'कुर्ताफाड़ होली' के चर्चे होते थे. लालू यादव के जेल में रहने के कारण तीन साल से वैसी होली नहीं दिख रही. लेकिन इस साल लालू के बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास पर समर्थकों व दोस्‍तों के साथ लालू स्‍टाइल में जमकर 'कुर्ताफाड़ होली' खेली। उन्‍होंने लालू की तरह होली गीत भी गाए. वही, मीडिया से बातचीत में तेज प्रताप ने कहा कि वे होली में पिता लालू की कुर्ताफाड़ होली की परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि होली में वे भाई तेजस्‍वी को मिस कर रहे हैं. वे अभी दिल्‍ली में हैं. तेज प्रताप यादव ने होली खेलने के बाद मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेने जाने की बात भी कही.होली खेलकर तेज प्रताप यादव मां का आशीर्वाद लेने जाएंगे, यह तो पता था, लेकिन वे बाइक से जाएंगे, इसका अंदाजा किसी को नहीं था. होली में तेज प्रताप को पटना की सड़क पर बिना हेलमेट बुलेट बाइक पर देखकर लोग चौंक गए. वे कहीं रुके बिना राबड़ी देवी के आवास पर गए. वहां उन्‍होंने होली के अवसर पर मां का आशीर्वाद लिया.

चार साल बाद होली पर करीब आए चाचा-भतीजा, अखिलेश ने छुए शिवपाल के पैर

MP के बाद अब महाराष्ट्र में हो सकता है बड़ा उलटफेर, ये है भाजपा का मास्टर प्लान

सिंधिया के इस्तीफे के बाद शुरू हुआ 'विधायक बचाओ' अभियान, दिल्ली पहुंचे भाजपा MLA

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -