क्या बच पाएगी कमलनाथ सरकार ? सोनिया गाँधी ने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को दी बड़ी जिम्मेदारी
क्या बच पाएगी कमलनाथ सरकार ? सोनिया गाँधी ने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को दी बड़ी जिम्मेदारी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में से एक ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके साथ मध्य प्रदेश कांग्रेस के 22 विधायकों के मंगलवार को पार्टी से त्यागपत्र देने के बाद से मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर संकट मंडराने लगा है. ऐसे में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के दिग्गज नेताओं को सरकार बचाने की जिम्मेदारी सौंप दी है.

सूत्रों के अनुसार, पूर्व केंद्रीय मंत्री मुकुल वासनिक, उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत, मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई के इंचार्ज दीपक बाबरिया को पार्टी विधायकों से बात करने के लिए भोपाल पहुंचाया गया है. इसके अलावा इन नेताओं पर ये भी जिम्मेदारी भी वो मध्यस्तता करके कमलनाथ सरकार को सुरक्षित करें. उल्लेखनीय है कि मंगलवार को सोनिया गांधी ने कांग्रेस पार्टी के महासचिव के सी वेणुगोपाल, हरीश रावत और कई वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के विधायक आज सुबह भोपाल से जयपुर रवाना होंगे.

इसके साथ ही कांग्रेस ने सज्जन सिंह वर्मा और गोविंद सिंह को बेंगलुरु में रुके हुए इस्तीफा दे चुके विधायकों से बात करने के लिए पहुंचाया है. आपको बता दें कि कांग्रेस के बड़े नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाया है. दूसरी तरफ, मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने मंगलवार को कहा कि चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है. विधानसभा में हम बहुमत साबित करेंगे.  

कुर्सी पर लटकती तलवार के बीच कमलनाथ का चौंकाने वाला दावा, सरकार को लेकर कही ये बात

कोरोनावायरस : चीन ने किया चौकाने वाला दावा, 1 लाख के पार पहुंची सक्रमिंत लोगो संख्या

इंसानी त्वचा से बना एल्बम आया सामने, तस्वीरों में दिखा हिटलर का खौफनाक मंजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -