सिंधिया के इस्तीफे के बाद शुरू हुआ 'विधायक बचाओ' अभियान, दिल्ली पहुंचे भाजपा MLA
सिंधिया के इस्तीफे के बाद शुरू हुआ 'विधायक बचाओ' अभियान, दिल्ली पहुंचे भाजपा MLA
Share:

नई दिल्ली: देश का एक बड़ा तबका जब होली पर्व का जश्न मना रहा था, तब मध्य प्रदेश में सियासी पटाखे फूट रहे थे. सिंधिया परिवार के उत्तराधिकारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी की सदस्य्ता से इस्तीफा दे दिया और उनके साथ ही 22 कांग्रेस विधायकों ने अपना पद त्याग दिया. जिसके बाद मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई है. इस बीच ज्योतिरादित्य आज दोपहर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो सकते हैं

दिल्ली से लेकर भोपाल तक बैठकों का सिलसिला जारी है और अब हर किसी की निगाह इसपर है कि, क्या कमलनाथ अपनी सरकार बचाने में कामयाब हो पाएंगे. कभी राहुल गांधी के बेहद करीबी रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने होली के अवसर पर पार्टी से इस्तीफा देकर हर किसी को हैरान कर दिया. उन्होंने अपने इस्तीफे में पिछले एक वर्ष के हालातों का उल्लेख किया और उसे ही मुख्य कारण बताया. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की. 

इससे पहले खबर थी कि सिंधिया मंगलवार शाम को ही भाजपा में शामिल हो जाएंगे, किन्तु ये बुधवार तक के लिए टल गया. बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ज्योतिरादित्य सिंधिया को उच्च सदन में भेज सकती है, इसके अलावा उन्हें मोदी सरकार के कैबिनेट में भी जगह मिल सकती है.

क्या बच पाएगी कमलनाथ सरकार ? सोनिया गाँधी ने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को दी बड़ी जिम्मेदारी

कुर्सी पर लटकती तलवार के बीच कमलनाथ का चौंकाने वाला दावा, सरकार को लेकर कही ये बात

कोरोनावायरस : चीन ने किया चौकाने वाला दावा, 1 लाख के पार पहुंची सक्रमिंत लोगो संख्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -