5 लोगों की हत्या पर बोले तेजस्वी- CM नितीश के शासन में कायम हुआ 'राक्षस राज'
5 लोगों की हत्या पर बोले तेजस्वी- CM नितीश के शासन में कायम हुआ 'राक्षस राज'
Share:

पटना: बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव कानून व्यवस्था के मसले पर लगातार राज्य की नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधते रहते हैं. इस बार मधुबनी की घटना पर तेजस्वी ने राज्य सरकार और सीएम नितीश कुमार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने दावा किया है कि बिहार में नीतीश कुमार के कार्यकाल में राक्षस राज कायम हो चुका है.

मधुबनी की घटना पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि ये नरसंहार का मामला है और राज्य में क्या हो रहा है इसकी जानकारी बिहार के सीएम को नहीं है. ज़हरीली शराब से तक़रीबन 100 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं या उनकी हत्या हो चुकी है, इसलिए हम कहना चाहते हैं कि बिहार में नीतीश कुमार के शासन में राक्षस राज कायम हो चुका है. गौरतलब है कि मधुबनी के बेनीपट्टी थना क्षेत्र में होली के दिन यानी 29 मार्च को अंधाधुंध फायरिंग कर एक ही परिवार के पांच लोगों का क़त्ल कर दिया गया था. इस मामले में घायल एक शख्स का अभी भी उपचार चल रहा है. विपक्ष इस मामले को लेकर लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोल रहा है.

हालांकि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को पहली दफा मधुबनी में एक साथ पांच लोगों की हत्या के मामले को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि "हत्या हुई है, कोई दोषी छूटेगा नहीं."

सामाजिक कल्याण मंत्री कोपुलाेश्वर ने की राज्य सरकार की तारीफ, जानिए क्या है वजह?

राफेल जेट सौदे पर राहुल गांधी ने की सरकार की निंदा की

बाबुल सुप्रियो बोले- भाजपा के खिलाफ बोल सकती हैं जया बच्चन, मेरे खिलाफ नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -