बाबुल सुप्रियो बोले- भाजपा के खिलाफ बोल सकती हैं जया बच्चन, मेरे खिलाफ नहीं
बाबुल सुप्रियो बोले- भाजपा के खिलाफ बोल सकती हैं जया बच्चन, मेरे खिलाफ नहीं
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के चुनावी दंगल में अब समाजवादी पार्टी (सपा) की राज्यसभा सदस्य जया बच्चन की भी एंट्री हो चुकी हैं. रविवार को जया बच्चन कोलकाता पहुंचीं और वह 5 से 8 अप्रैल तक तृणमूल कांग्रेस (TMC) के लिए वोट मांगेंगी. जया 7 और 8 अप्रैल को बंगाल सीएम ममता बनर्जी के साथ स्टेज शेयर कर सकती हैं. बंगाल में जया की एंट्री ने सियासी पारे को और बढ़ा दिया है.

सोमवार को जया बच्चन ने टालीगंज से TMC उम्मीदवार अरुप बिश्वास के पक्ष में वोट मांगा. इस सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को उम्मीदवार बनाया है. टालीगंज का इलाका फिल्म कलाकारों से भरा हुआ है. यही कारण है कि सिंगर से नेता बने बाबुल सुप्रियो पर भाजपा ने दांव लगाया है. TMC की अपील पर जया बच्चन ने सोमवार को टालीगंज में प्रचार किया.

सपा सांसद के मैदान में उतरने से भाजपा की बेचैनी बढ़ गई है. हालांकि, टालीगंज से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रहे बाबुल सुप्रियो इसका काउंटर करते हुए दिख रहे हैं. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने सोमवार को कहा कि जया बच्चन, भाजपा के खिलाफ बोल सकती हैं, मगर उनके खिलाफ कभी कुछ नहीं कहेंगी. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'मैं पश्चिम बंगाल में जया बच्चन का स्वागत करता हूं, हालांकि, उनके साथ मेरे पारिवारिक रिश्ते नहीं हैं, मगर वह मुझे काफी अच्छे से जानती हैं, वह भाजपा के खिलाफ बोलेंगी, मगर वह कभी भी मेरे खिलाफ कुछ नहीं कहेंगी.'

कोरोना संक्रमण पर रोक लगाने के लिए सख्त हुई यूपी सरकार, लागू की धारा 144

फिलिस्तीन के प्रधानमंत्री ने पूर्वी यरुशलम में चुनाव को लेकर इजराइल पर दबाव बनाने की अपील की

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के निवासी 19 अप्रैल से कर सकेंगे यात्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -