नितीश कुमार पर तेजस्वी का हमला, कहा - किसान आंदोलन पर चुप क्यों हैं ?
नितीश कुमार पर तेजस्वी का हमला, कहा - किसान आंदोलन पर चुप क्यों हैं ?
Share:

पटना: किसान आंदोलन के समर्थन में राजद नेता तेजस्वी यादव 30 जनवरी को ह्यूमन चेन बनाने की तैयारी कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार, महागठबंधन के सभी पार्टियां इस आयोजन में हिस्सा लेंगी. इस संबंध में विशेष जानकारी देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि शनिवार को जो तीन काले कानूनों के खिलाफ हम लोग ह्यूमन चेन बनाने जा रहे है, उसकी तैयारियों को लेकर हम लोगों के बीच बातचीत हुई है. प्रत्येक जिले में समन्वय समिति बनाकर तैयारी की जा रही है. 

उन्होंने कहा कि ये कृषि कानून देश की तक़रीबन 80 फीसद आबादी को प्रभावित करता है. हम महागठबंधन के लोग मजबूती से किसानों के साथ खड़े हैं. जब राजद की सरकार रही तब MSP से भी ज्यादा दाम पर फसलों की खरीद हुई है. हम नीतीश कुमार जी से पूछना चाहते हैं कि आप चुप क्यों हैं? वहीं, दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर शुक्रवार को किसान प्रदर्शनकारियों और स्थानीय प्रदर्शनकारियों के बीच टकराव देखने को मिला. दोनों गुटों के बीच काफी पत्थरबाजी हुई है. इस दौरान लोग एक दूसरे पर पत्थर फेंकते देखे गए. 

दरअसल स्थानीय प्रदर्शनकारी शुक्रवार सुबह से ही किसान आंदोलनकारियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. ये लोग हाईवे खाली करने की मांग कर रहे हैं. दोनों गुटों में जारी संघर्ष और पत्थरबाजी के दौरान पुलिस ने भी जमकर लाठियां भांजी और प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश की. 

राजद की ह्यूमन चेन पर बोले सीएम नितीश, कहा- सबको अपनी बात रखने का अधिकार

क्यूबा में हुई हेलीकॉप्टर दुर्घटना, 5 लोगों की हुई मौत

किसान आंदोलन को लेकर NDA में दरार, पीएम मोदी की बैठक में शामिल नहीं होंगे पासवान और बेनीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -