राजद की ह्यूमन चेन पर बोले सीएम नितीश, कहा-  सबको अपनी बात रखने का अधिकार
राजद की ह्यूमन चेन पर बोले सीएम नितीश, कहा- सबको अपनी बात रखने का अधिकार
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर लाल किले पर फहराये गए धार्मिक झंडे की घटना की निंदा की है. उन्होंने कहा कि लाल किले पर जो कुछ हुआ वो निंदनीय है. महात्मा गांधी को याद करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि सबको अपनी बात रखने का अधिकार है. किन्तु इसका यह मतलब नहीं है कि आप ऐसे काम करें जो देशविरोधी हो, देशहित में ना हो. 

वहीं राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के ह्यूमन चेन को लेकर सीएम नितीश ने कहा कि इसकी शुरुआत तो हमने ही की थी. दूसरों को भी ऐसा करने का हक़ है. वहीं तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर यह कहते हुए हमला बोला है कि यह कृषि कानून देश की लगभग 80 फीसद आबादी को प्रभावित करता है. हम महागठबंधन के लोग मजबूती से किसानों के साथ खड़े हैं. जब राजद की सरकार रही तब MSP से भी ज्यादा दाम पर उपजों की खरीद हुई है. हम नीतीश कुमार जी से पूछना चाहते हैं कि आप चुप क्यों हैं?

दरअसल, महागठबंधन ने किसानों के समर्थन में 30 जनवरी को पूरे बिहार में ह्यूमन चेन बनाने का कार्यक्रम रखा है. इससे पहले जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें किसानों के मुद्दे पर नहीं बल्कि अपने पिता लालू प्रसाद द्वारा अर्जित अवैध संपत्ति पर ह्यूमन चेन बनानी चाहिए. 

किसान आंदोलन को लेकर NDA में दरार, पीएम मोदी की बैठक में शामिल नहीं होंगे पासवान और बेनीवाल

योगी आदित्यनाथ ने कहा- "महात्मा गांधी के आदर्शों ने भारत को रामराज्य की अवधारणा...."

बिडेन प्रशासन अफगानिस्तान में राजनीतिक निपटान के लिए हितधारकों के बीच वार्ता का करेंगे समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -