खानजादी को जमकर लताड़ लगाएंगे सलमान खान, गुस्से में ये कदम उठाएंगी हसीना
खानजादी को जमकर लताड़ लगाएंगे सलमान खान, गुस्से में ये कदम उठाएंगी हसीना
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के घर में काफी कुछ रोमांचक हो रहा है। प्रतिदिन नए ट्विस्ट और प्रतियोगियों के बीच लड़ाई-झगड़े, ये सब देखकर दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिल रहा है। पिछले एपिसोड में वीकेंड का वार पर सलमान खान ने प्रतियोगियों की फिर से जमकर क्लास लगाई और विशेष तौर पर विक्की एवं मुनव्वर को बहुत कुछ सुनाया। अब शो का नया प्रोमो आ गया है तथा वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी ओरी घर में एंट्री ले चुके हैं। साथ ही काफी कुछ है देखने को। 

सलमान खान एक और दिलचस्प और रोमांचक वीकेंड का वार एपिसोड के साथ पूरी तरह तैयार हैं। इस एपिसोड में सलमान खान ने प्रतियोगियों के कई राज खोले। खुलासों के बीच, शो में सबसे एंटरटेनिंग ओरी को देखा गया, जो घर में एंट्री लेते हैं। पहले तो सलमान खान शो के मंच पर ओरी का स्वागत करते हैं। सलमान खान ने ओरी की टी-शर्ट पर 'आई एम ए लिवर' लिखा हुआ देखा। तत्पश्चात, बहुत मजेदार पल देखने को मिले। आज के वीकेंड का वार में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां आनेवाली हैं। दोनों कन्फेशन रूम में बैठी हुई हैं तथा भावुक लग रही हैं। अंकिता और विक्की भी उन्हें टीवी पर देखकर भावुक हो जाते हैं और विक्की तो जोर से रोने भी लगते हैं। विक्की की मां बोलती हैं कि क्या हो गया है दोनों को जो इतना लड़-झगड़ रहे हैं। परिवार के बीच एक तनाव देखने को मिलता है।

दूसरी ओर ये दिखाया गया है कि सलमान, खानजादी को भी डांटते हैं तथा उनसे बोलते हैं कि वो लोगों की हेल्थ का मजाक बनाती हैं। इसके बाद वो रोने लगती हैं तथा घर जाने की जिद कर लेती हैं। सलमान उन्हें जोर से फटकारते हुए बोलते हैं कि 'जाना है ना, तो जाओ'। वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या खानजादी घर छोड़कर चली जाएंगी? बीते एपिसोड में अंकिता ने मन्नारा को बताया कि कैसे बाकी के प्रतियोगी उनके रिश्ते की प्रशंसा करते थे क्योंकि उन्होंने उनके साथ एक सच्चा रिश्ता बनाया था। उन्होंने मन्नारा से कहा कि यदि वह इस बात पर चर्चा करना चाहती हैं तो कभी भी आकर इस पर बात कर सकती हैं। वह मन्नारा से बोलती हैं कि वह किसी के बहकावे में न आएं और अकेले में बातचीत करें। जैसे ही अंकिता की आवाज बढ़ती है, मन्नारा उन्हें शांति से बात करने के लिए बोलती हैं तथा फिर दोनों के बीच खटपट हो गई।

आ गई अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी टेस्ट रिपोर्ट, जानिए क्या सचमुच मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस?

पत्नी अंकिता से लड़ाई पर विक्की जैन को माँ ने लगाई लताड़, रो पड़े एक्ट्रेस के पति

ऐसा क्या हुआ कि भरी महफ़िल में रो पड़ीं करिश्मा कपूर, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -