आ गई अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी टेस्ट रिपोर्ट, जानिए क्या सचमुच मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस?
आ गई अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी टेस्ट रिपोर्ट, जानिए क्या सचमुच मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के घर में प्रतिदिन एक नया विवाद और एक नई लड़ाई देखने को मिलती है। अभी तक घर में कोई गहरी दोस्ती नहीं देखने को मिली है। इतना ही नहीं घर में आए कपल्स के बीच भी घमासान लड़ाई देखने को मिल रही है। अंकिता लोखडे और उनके पति विक्की जैन आए दिन किसी न किसी बात पर भिड़े दिखाई देते हैं। शो में दोनों के रोमांटिक मोमेंट्स तो कम नजर आ रहे हैं। अब इसी बीच अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट भी सामने आ गई है।

दरअसल, पिछले दिन अंकिता लोखंडे के साथ बिग बॉस हाउस में एक मजेदार वाकया हुआ था। अंकिता ने घर में कुछ ऐसा कहा था कि बाकी सदस्य बहुत एक्साइटेड हो गए। जिग्ना, रिंकू और अरुण उनका खास ख्याल रखने लगे। दरअसल, रिंकू और जिगना बैठी थी तभी वहां अंकिता भी खड़ी थीं। इस के चलते किचन में तहलका और अरुण भी उपस्थित थे तभी अंकिता ने कहा कि कुछ अच्छा नहीं लग रहा । उल्टी जैसा लग रहा है, खट्टा खाने का मन हो रहा है। ये सुनते ही रिंकू चौंक गई और बोली क्या बात कर रही हो। 

वही रिंकू की बात सुनकर अंकिता शर्मा गईं तथा बोलीं कि अरे नहीं, नहीं, वैसा कुछ नहीं है। मुझे लग रहा कुछ गड़बड़ हो गई है। रिंकू ने सुनते ही कहा कि ये अच्छी गड़बड़ लग रही है। फिर अंकिता ने पिछले सप्ताह अपना प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया था, जिसके रिपोर्ट के आने का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं कहा जा रहा था कि प्रेग्नेंसी टेस्ट पॉजिटिव आने के तुरंत बाद ही अंकिता रियलिटी शो को छोड़ देंगी। वहीं अब हाल ही में अंकिता का प्रेग्नेंसी रिपोर्ट सामने आ गया है। जिसे जानने के लिए उनके प्रशंसक बहुत उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। 

ऐसा क्या हुआ कि भरी महफ़िल में रो पड़ीं करिश्मा कपूर, वायरल हुआ VIDEO

आधी रात को भंगड़ा करती नजर आई शहनाज गिल, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

बिग बॉस में होगी 'अनुपमा' की बहु की एंट्री! एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -