आदिल संग रोमांटिक हुई राखी सावंत, वायरल हुआ VIDEO
आदिल संग रोमांटिक हुई राखी सावंत, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों ख़बरों में छाई हुई हैं। आदिल खान दुर्रानी संग इनका निकाह जो हो गया है। हालांकि, यह निकाह दोनों का 7 महीने पहले ही हो गया था। बस फर्क इतना रहा कि राखी ने इस बात का खुलासा मीडिया में अब किया है। वहीं, आदिल पहले तो इस बात से मना कर रहे थे कि दोनों की शादी नहीं हुई है, मगर अब एक इंटरव्यू में आदिल ने भी स्वीकार कर लिया है कि दोनों की शादी हो गई है, मगर अभी परिवार वालों ने राखी को अपनाया नहीं है। ऐसे में उन्हें मनाने का कार्य अभी बीच मझधार में है। 

राखी सावंत निरंतर अपने प्रशंसकों को वीडियोज और तस्वीरें साझा कर सरप्राइज कर रही हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। राखी सावंत ने हस्बैंड आदिल खान दुर्रानी संग एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपल का लिपलॉक बखूबी देखा जा सकता है। राखी सावंत और आदिल का यह वीडियो है तो पुराना, मगर वायरल अब अधिक हो रहा है। दोनों का यह वीडियो एक ब्रैंड के फोटोशूट के दौरान का है।

वीडियो में राखी सावंत ने ऑफ शोल्डर, थाई हाई स्लिट गाउन पहना हुआ है। बालों को कर्ल किया है। हैवी मेकअप एवं सिल्वर हील्स के साथ लुक को पूरा किया हुआ है। वहीं, आदिल खान दुर्रानी ने ब्राउन कलर का शिमरी वर्क वाला सूट पहना हुआ है। दोनों ही एक-दूजे के बेहद ही नजदीक दिखाई दे आ रहे हैं। और अंत में राखी सावंत और आदिल का लिपलॉक भी देखा जा सकता है। हालांकि, आदिल के चेहरे की मुस्कुराहट बता रही है कि उन्हें थोड़ी शर्म आई है, मगर राखी सावंत इस बात में बेहद ही कूल नजर आई। राखी सावंत की आदिल खान दुर्रानी संग यह दूसरी शादी है।

मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहतीं है उर्फी जावेद, चौंकाने वाली है वजह

BJP नेता के खिलाफ उर्फी जावेद ने दर्ज करवाई FIR, लगाया ये बड़ा आरोप

प्रेग्नेंट है राखी सावंत! इस कारण करना पड़ा शादी का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -