‘आप होते कौन हैं जज करने वाले?’, आखिर किस पर भड़की तेजस्वी प्रकाश?
‘आप होते कौन हैं जज करने वाले?’, आखिर किस पर भड़की तेजस्वी प्रकाश?
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर छाई रहती है वही अब तेजस्वी ने अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर की। पोस्ट में लोगों का ध्यान तेजस्वी के कैप्शन पर गया, जिसमें वह जज करने वालों से सवाल करती नजर आई। तेजस्वी प्रकाश छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो ‘बिग बॉस 15’ की विनर बनने के बाद और भी अधिक सुर्खियों में आ गईं।

बीते दिन तेजस्वी ‘स्टाइल आइकन अवॉर्ड’ में पहुंचीं। यहां से तेजस्वी ने अपनी फोटोज शेयर की हैं तथा एक तीखा सवाल पूछा है। तेजस्वी प्रकाश ने नए फोटोशूट की फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, “आप होते कौन हैं जज करने वाले?” ऐसा लगता है कि तेजस्वी जज करने वालों से बहुत नाराज हैं।

वही बात करें तेजस्वी के लुक की तो तेजस्वी प्रकाश ने व्हाइट कलर का फिशकट गाउन पहना था, जिसे उन्होंने व्हाइट पॉइंटेड हील्स के साथ स्टाइल किया था। तेजस्वी प्रकाश ने पोनीटेल एवं स्टेटमेंट ईयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया। डिफाइंड आईलाइनर, काजल और न्यूड पिंक लिप शेड उनके निखार में चार-चांद लगा रहे थे। इन फोटोज में तेजस्वी प्रकाश बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश इन दिनों ‘नागिन 6’ में दिखाई दे रही हैं। इसके अतिरिक्त वह जल्द ही मराठी फिल्म ‘स्कूल कॉलेज एनी लाइफ’ में नजर आएंगी, जो 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

कड़े संघर्षों के बाद ‘अंगूरी भाभी’ बनी शुभांगी अत्रे

कपड़ों की जगह उर्फी जावेद ने पहन लिया 'गजरा', देखकर चौंके लोग

गिनीज रिकॉर्ड में भी दर्ज है टेरेंस लुईस का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -