गिनीज रिकॉर्ड में भी दर्ज है टेरेंस लुईस का नाम
गिनीज रिकॉर्ड में भी दर्ज है टेरेंस लुईस का नाम
Share:

आज बॉलीवुड के बेहतरीन बैले, जैज और कंटेपररी में ट्रेंड डांसर और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस अपना 42वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. टेरेंस के बारे में बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि वह एक बेहतरीन डांसर होने के साथ-साथ एक गजब के स्टंट मास्टर भी हैं. स्टंट करने के शौकीन टेरेंस फियर फैक्टर के इंडियन वर्शन में भी कई बार स्टंट्स करते हुए देखे गए हैं. टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के सीज़न 3 में टेरेंस एक मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरे थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टेरेंस के नाम पर एक गिनीज़ रिकॉर्ड भी शामिल है. टेरेंस के नाम पर करीब 1336 लोगों को एक ही गाने पर कोरियोग्राफ करने का रिकॉर्ड है. टेरेंस के अलावा अभी तक किसी भी डांसर के नाम इस तरह का रिकॉर्ड नहीं है. टेरेंस का डांस की तरफ रुझान 6 साल की उम्र से ही था. टेरेंस से एक बार पूछा गया कि क्या वह डांस कॉम्पीटीशन का हिस्सा बनने की इच्छुक हैं? तब टेरेंस ने इसपर हाँ कर दी और वह कॉम्पीटीशन भी जीत गए.

टेरेंस ने अपने बयान में कहा था कि, "मैं हैरान था कि मुझे फर्स्ट प्राइज कैसे मिल गया. तीन या चार मिनट की परफॉर्मेंस के लिए ये बहुत ज्यादा था. इसके बाद मैं स्टेज को लेकर एडिक्टेड हो गया. मैं रॉकस्टार बनना चाहता था.​​​ फिर छुप-छुप के कथक सीखने लगा. घर वाले इसके खिलाफ थे क्योंकि आर्थिक रूप से हमारी स्थिति उतनी मजबूत नहीं थी."

ईस्टर पर सुखेश ने लिखा जैकलीन को प्यार भरा पत्र

VIDEO! मौनी रॉय के सामने अक्षय कुमार ने कर दी ऐसी हरकत, लोगों ने कर दिया ट्रोल

सफ़ेद साड़ी में मलाइका ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -