करण कुंद्रा के साथ डेटिंग पर बोली तेजस्वी प्रकाश- 'मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था...'
करण कुंद्रा के साथ डेटिंग पर बोली तेजस्वी प्रकाश- 'मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था...'
Share:

टीवी के सबसे और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में मिले करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टेलीविज़न के सबसे प्यारे कपल्स में एक हैं। प्रशंसक इस जोड़ी पर खूब प्यार लुटाते हैं। बिग बॉस शो के चलते ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। तब से इनकी मोहब्बत हर दिन के साथ और गहरी होती जा रही है। हाल ही में करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में तेजस्वी प्रकाश ने खुलकर बातचीत की हैं। 

अपने एक इंटरव्यू के चलते तेजस्वी प्रकाश ने कहा, "यह मेरा पहला रिश्ता है जिसके बारे में मैं सार्वजनिक हुई हूं। यह रिश्ता मेरा पहला रिश्ता है जिसमें इंडस्ट्री का कोई व्यक्ति है, मुझे यह कभी जरूरी नहीं लगा कि लोग जानें कि मैं कौन हूं या फिर किसको डेट कर रही हूं"। तेजस्वी ने साझा किया कि यदि उन्हें विकल्प दिया जाता तो वह अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखना पसंद करतीं। मगर मुझे इसे सार्वजनिक करने के अतिरिक्त कोई विकल्प नहीं मिला। ईमानदारी से कहूं तो यदि कोई विकल्प दिया जाए तो भी मैं अपने रिश्ते को प्राइवेट रखना ही पसंद करुंगी।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। प्रशंसको ने तेजस्वी और करण को तेजरन नाम दे दिया है। उनकी साथ की तस्वीरें और वीडियो का प्रशंसको को इंतजार रहता है। कपल ने नए अपने इंस्टा पर एक वीडियो साझा किया हैं जिसमें करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश को प्रपोज करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश से बोलते हैं कि दो वर्ष पहले, तुमने केवल शो ही नहीं मेरा दिल भी जीता था। तेजस्वी शर्माते हुए जवाब देती हैं, यह हो रहा है? तुम क्या कर रहे हो? ये बहुत रोमांटिक है। 

रुबीना दिलैक के साथ ब्रेकअप को लेकर अविनाश सचदेव ने कह डाली ऐसी बात, जानकर होगी हैरानी

बिग बॉस में हुआ एल्विश यादव और बेबिका ध्रुवे का एविक्शन! फैंस को लगा झटका

कास्टिंग काउच पर चारू असोपा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- ;मैंने उसके आगे हाथ जोड़े लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -