रुबीना दिलैक के साथ ब्रेकअप को लेकर अविनाश सचदेव ने कह डाली ऐसी बात, जानकर होगी हैरानी
रुबीना दिलैक के साथ ब्रेकअप को लेकर अविनाश सचदेव ने कह डाली ऐसी बात, जानकर होगी हैरानी
Share:

हाल ही में टीवी के मशहूर अभिनेता अविनाश सचदेव बिग बॉस OTT 2 से बाहर हो गए हैं। बाहर आने के बाद अविनाश कई इंटरव्यूज दे चुके हैं। अब हाल ही में अविनाश ने एक्स गर्लफ्रेंड रुबीना दिलैक एवं उनके साथ रहे रिलेशनशिप पर बात की। अविनाश ने रुबीना के साथ अपने रिलेशनशिप को बचपन का प्यार कहा है। वहीं ब्रेकअप पर अविनाश ने ऐसा बयान दिया जिसे सुनकर कहीं रुबीना दिलैक को बुरा ना लग जाए।

दरअसल, अपने एक इंटरव्यू में अविनाश ने कहा कि जब हम रिलेशनशिप में थे तब बच्चे थे। 22 साल का मैं था और वह मुझसे 2 वर्ष छोटी थीं तो 20 साल की वह रही होंगी। उनका कहना है कि उस समय के प्यार में और इस समय के प्यार में बहुत बदलाव हैं। वो प्यार काफी खूबसूरत था। उसमे हमने कई हैप्पी मोमेंट्स देखे। आगे अविनाश ने कहा, 'सच में वो समय काफी खूबसूरत था। आज यदि उस समय के बारे में सोचो तो बहुत अलग फीलिंग आती है। आपको अब समझ आता है कि बचपन का प्यार क्या होता है और आज का क्या होता है। उस समय हमारी उम्र काफी छोटी थी और हम दोनों ही इंडस्ट्री में नए थे। मेरे अपोजिट एक नई हिरोइन थी और मैं उनके अपोजिट हीरो था।'

रुबीना के साथ ब्रेकअप पर अविनाश ने कहा, ठीक है तो इसमे चीजें हो जाती हैं। बहुत खूबसूरत दौर था और वो बिल्कुल एक हैप्पी जोन में रहा जब तक रहना था और ये कोई लाइफ इंश्योरेंस की पॉलिसी तो है नहीं कि जीवन के साथ भी और जीवन के बाद भी। सबकी एक एक्सपायरी डेट होती है। तो मैं इसे ऐसे लेता हूं कि उसकी भी एक्सपायरी डेट हो गई थी तथा जब तक उसको रहना था वो खूबसूरत रहा। बता दें कि रुबीना दिलैक से ब्रेकअप के बाद अविनाश ने फिर अभिनेत्री शालमली देसाई से शादी की। हालांकि 2 वर्ष पश्चात् दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद अविनाश फिर पलक पुर्सवानी के साथ रिलेशनशिप में आए तथा दोनों की सगाई भी हो गई थी। मगर फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब जब अविनाश बिग बॉस आए तब उनका बॉन्ड फलक नाज के साथ बहुत क्लोज हुआ। हालांकि दोनों का कहना है कि वो बस एक-दूसरे को अच्छा दोस्त मानते हैं।

कास्टिंग काउच पर चारू असोपा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- ;मैंने उसके आगे हाथ जोड़े लेकिन...'

अभिषेक मल्हान ने की मनीषा रानी की शेविंग, देखती रह गई जिया शंकर

मनीषा रानी ने किया एल्विश संग अपने रिश्ते का खुलासा, सुनकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -