बिग बॉस में हुआ एल्विश यादव और बेबिका ध्रुवे का एविक्शन! फैंस को लगा झटका
बिग बॉस में हुआ एल्विश यादव और बेबिका ध्रुवे का एविक्शन! फैंस को लगा झटका
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT में आज यानी कि बृहस्पतिवार के एपिसोड में आर जे महावश आईं। इस के चलते वह सभी से बातें करती हैं तथा हर एक प्रतियोगी से दूसरे प्रतियोगियों को लेकर उनकी फीलिंग्स जानती हैं। इन सबके बाद आर जे महावश ने कुछ ऐसा कहा कि सबके सब हैरान रह गए। उन्होंने बताया कि घर से 2 प्रतियोगी आज उनके साथ वापस जाएंगे यानी कि घर में 2 एविक्शन होंगे तथा जिन दोनों का वह नाम लेती हैं उनका नाम सुनकर तो सभी को झटका लगता है।

महावश बोलती हैं कि एल्विश और बेबिका आज घर से बाहर हो गए हैं। बिग बॉस ने कहा था कि मैं आप दोनों को वापस लेकर आऊं। तभी फुकरा इंसान बोलते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है, मेरा भाई नहीं जा सकता। वहीं मनीषा रानी फेक रोती हैं कि नहीं ऐसा नहीं हो सकता कि एल्विश चले जाएं। मगर बेबिका तो सच में भावुक हो जाती हैं, लेकिन वह बोलती हैं कि मैं नहीं जा सकती। मुझे विनर बनना है। तभी बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि महावश आप आ जाएं और इसकी के साथ ये प्रैंक खत्म होता है। वहीं एल्विश बोलते हैं कि मैं जानता हूं आप प्रैंक करती हैं। मैंने आपके चैनल में वीडियोज देखे हैं आपके प्रैंक के, मगर आपने तो दिल ही बिठा दिया आपने। तो महावश बोलती हैं कि देखा दिल आ गया न मुंह में। ऐसा ही होता है।  फिर महावश सबसे मिलकर चली जाती हैं तथा सभी इस प्रैंक के बाद हंसते हैं। 

एल्विश से पूछा कि आपको क्या लगता है आप डिजर्विंग हैं? तो वह बोलते हैं कि हां मैं डिजर्विंग हूं। कई बार ऐसा कहा जाता है कि वाइल्ड कार्ड कभी विनर नहीं बनता, मगर मैं बताता हूं वाइल्ड कार्ड डिजर्विंग होते हैं तथा मैं डिजर्विंग हूं। फिर एल्विश से पूछा जाता है कि आपके अलावा आप किसको विनर मानते हैं तो वह बोलते हैं कि अभिषेक मेरा भाई। फिर एल्विश से पूछा जाता है कि चलो आपके ऊपर डालते हैं कि आपके पास ट्रॉफी है तो आप उसे खुद रखेंगे या अभिषेक को देंगे तो एल्विश बोलते हैं मैं पहले से ये बोलता आया हूं कि अगर मुझसे पूछा जाए तो मेरे लिए अभिषेक ही विनर है क्योंकि वह पहले दिन से डिजर्व करता है जीतना। वही एल्विश की बातें सुनकर सभी उनके लिए तालियां बजाते हैं। वहीं अभिषेक यानी कि फुकरा इंसान भी उनकी बातों को सुनकर बहुत खुश होते हैं। वहीं महावश भी एल्विश की बात सुनकर बहुत इम्प्रेस हुईं।

PM मोदी का MP दौरा, 4 हजार करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं की देंगे सौगात

कास्टिंग काउच पर चारू असोपा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- ;मैंने उसके आगे हाथ जोड़े लेकिन...'

अभिषेक मल्हान ने की मनीषा रानी की शेविंग, देखती रह गई जिया शंकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -