तेजस्वी प्रकाश ने लगाई इंटरनेट पर आग, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें
तेजस्वी प्रकाश ने लगाई इंटरनेट पर आग, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की सुंदरता के दीवानों की कमी नहीं है। हाल ही में, उन्होंने फोटोज शेयर की हैं, जिसे देख प्रशंसकों के साथ-साथ करण कुंद्रा भी दिल हार बैठे हैं। तेजस्वी प्रकाश टेलीविज़न की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनकी एक्टिंग के ही नहीं खूबसूरती के भी लोग दीवाने हैं।

तेजस्वी भी अपने गॉर्जियस लुक से प्रशंसकों को ट्रीट देना नहीं भूलती हैं। हाल ही में, एक बार फिर तेजस्वी अपने लुक से ख़बरों में हैं। तेजस्वी प्रकाश ने एक हालिया इवेंट में ग्लैमरस अंदाज में पहुंची थीं, जिसकी फोटोज तेजस्वी ने अब शेयर की हैं। तेजस्वी ने येलो कलर के थाई-हाई स्लिट ऑउटफिट में फोटोशूट कराया। सोशल मीडिया पर शेयर की गईं तस्वीरों को देख उनके प्रशंसक अपने दिल पर काबू नहीं कर पा रहे हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने अपने लुक को हाई हील्स, ब्लू ईयररिंग्स एवं रिंग्स से पूरा किया था। वेवी ओपन हेयर और न्यूड मेकअप में वह कमाल की लग रही थीं। तेजस्वी प्रकाश की इन फोटोज को देख करण कुंद्रा भी खुद पर काबू नहीं कर पाए। उन्होंने कमेंट में लिखा, “एक हजार बार डबल टैप किया।” करण कुंद्रा के अतिरिक्त प्रशंसक भी तेजस्वी प्रकाश की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। कुछ उन्हें ‘सनशाइन’, ‘सूरजमुखी’ एवं ‘हुस्नपरी’ कह रहे हैं तो कई उन्हें खूबसूरत बता रहे हैं।

'दिशा वकानी को रिप्लेस करना असंभव जैसा': असित मोदी

1500 रुपये के लिए स्मृति ईरानी ने किया 'झाड़ू-पोछा-बर्तन', खुद किया खुलासा

'किन्नर हैं उर्फी जावेद, मेरे पास है सबूत', इस एक्टर ने किया चौंकाने वाला दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -