सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि जोर-जोर से चिल्लाने लगीं तेजस्वी प्रकाश
सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि जोर-जोर से चिल्लाने लगीं तेजस्वी प्रकाश
Share:

कभी 'स्वरागिनी' टीवी शो से चर्चाओं में आईं तेजस्वी प्रकाश इन दिनों आप सभी को टीवी शो कर्णसंगिनी में नजर आ रहीं होंगी. इस शो में वह एक रानी का किरदार निभा रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि कभी तेजस्वी अपने शो 'रिश्ता..लिखेंगे हम नया' को लेकर सुर्ख़ियों में आईं थीं और उसके पहले वह शो 'पहरेदार पिया की' को लेकर सुर्ख़ियों में आईं थीं. इस शो में वह एक बच्चे साथ रोमांस करती नजर आईं थीं लेकिन इसी बात से दर्शक नाराज़ हो गए और शो को बंद करना पड़ गया है उसके बाद इस शो को लीप में दिखाया गया और मेकर्स ने इस शो के लीड एक्टर को बदल दिया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash) on

वैसे फिलहाल तेजस्वी इ एक वीडियो शेयर किया है जिसे लेकर वह सुर्ख़ियों में आ गईं है. जी दरअसल इस वीडियो में वह जोर जोर से चिल्ला रहीं हैं जो सभी को पसंद आ रहा है. यह वीडियो एक एप से बनाया गया है जिसका नाम टिक टोक है. आपको बता दे इंस्टाग्राम पर इनके 1m फॉलोवर्स हैं. इन्ही फैंस के लिए अपनी हॉट तस्वीरें ये अक्सर शेयर करती रहती हैं.

कुछ समय पहले ही इन्होने अपनी हॉट बिकिनी फोटोज शेयर की थी जिसमे तेजस्वी का बैक दिखाई दे रहा था और वह काफी हॉट भी लग रही थी. आप सभी को बता दें कि फिलहाल वह इस वीडियो में चिल्लाने को और अपने एक्सप्रेशन को लेकर सुर्ख़ियों में हैं जो सभी को बहुत पसंद आ रहा है. यह वीडियो सेट का है और सेट से फुर्सत मिलते ही उन्होंने यह वीडियो बनाया है.

फिर हॉट हुई टीवी की यह एक्ट्रेस, दिए बोल्ड पोज

इस टीवी एक्ट्रेस का हुआ किडनैप, किडनैपर ने मांगे 5 करोड़ रुपए!

इस वजह से रोहित शेट्टी ने लिया भारती सिंह को रुलाने का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -