इस वजह से रोहित शेट्टी ने लिया भारती सिंह को रुलाने का फैसला
इस वजह से रोहित शेट्टी ने लिया भारती सिंह को रुलाने का फैसला
Share:

सभी को जल्द ही कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' का इंतज़ार है जिसका नया सीजन बिग बॉस के खत्म होते ही शुरू होने वाला है. जी हाँ, इस शो को लेकर कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी का ये एक्शन और स्टंट से लबरेज शो जनवरी से बिग बॉस की जगह लेने वाला है. वहीं आप सभी को पता ही होगा कि शो का पिछला सीजन काफी बड़ा हिट साबित हुआ था और उस सीजन को खूब पसंद किया गया था. वहीं आपको बता दें कि पिछली बार शो स्पेन में शूट हुआ था वहीं इस बार शो की शूटिंग अर्जेंटीना में की गई है.

 

शो में विकास गुप्ता, श्रीसंत, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, जैस्मिन भसीन, अविका गौर, जैन इमाम, शमिता शेट्टी, एली गोनी, रिद्धिमा पंडित जैसे सेलेब्स कमाल का स्टंट करते हुए नजर आने वाले हैं सभी को आप सभी ने टीवी के कई शोज में देखा होगा. हाल ही में शो का पहला प्रोमो सामने आ गया है जो शानदार नजर आ रहा है. आप सभी देख सकते हैं कलर्स के ट्विटर हैंडल पर जारी किये गए इस प्रोमो में पहली बार भारती सिंह एक नए अवतार में नजर आ रहीं हैं.

30 सेकंड के इस प्रोमो में भारती सिंह खतरों के खिलाड़ी में होने जा रहे टास्क का मजाक उड़ाती नजर आ रहीं हैं और उसके बाद प्रोमो में रोहित शेट्टी की एंट्री होती और वह भारती से कहते हैं ''हंस लो जितना हंसना है फिर तो सिर्फ रोना ही रोना है.'' वैसे पिछले सीजन का टैग लाइन ''जहां पेन इन स्पेन था'' वहीं इस बार के सीजन में टैगलाइन ''जिगर पे ट्रिगर'' है.

प्री-वेडिंग सेरेमनी में दुल्हन बनी नजर आईं गिन्नी चतरथ

पीले रंग की शार्ट ड्रेस में डायन मोहना ने मचाई धूम

सपना चौधरी की कार का हुआ एक्सीडेंट, हुईं जख्मी और निकला खून!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -