फिर स्टाइलिश हुई टीवी की यह एक्ट्रेस, दिए कई पोज
फिर स्टाइलिश हुई टीवी की यह एक्ट्रेस, दिए कई पोज
Share:

आप सभी को बता दें कि वेब सीरीज रागिनी MMS के जरिए लाइम लाइट में आने वाली मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा ने हाल ही में एक शानदार फोटोशूट करवाया है जिसे देखकर सभी उनके फैन हुए जा रहे हैं. जी हाँ, वह वैसे ही अक्सर अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं और उनकी सेक्सी तस्वीरें सभी को मदहोश कर देती हैं. आप सभी को बता दें कि करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और उनकी हॉटनेस को देखकर कोई भी पिघल जाता है.

वह हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. वहीं इस बार करिश्मा ने फिर अपना बोल्ड फोटो शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है. इन तस्वीरों में वह पिंक टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रहीं हैं जो सेक्सी दिख रहा है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं वह बहुत हॉट लग रहीं हैं और उनके बोल्ड एक्सप्रेशंस उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं.

करिश्मा के इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह आए दिन हॉट फोटोज अपलोड कर देती हैं. आपको बता दें करिश्मा को उनकी बोल्ड फोटोज के कारण दुनियाभर में जाना जाता हैं. वह कई बार टॉपलेस होकर भी तस्वीरें क्लिक करवा चुकीं हैं.

इस वजह से रोहित शेट्टी ने लिया भारती सिंह को रुलाने का फैसला

एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंसा ये मशहूर एक्टर, दर्ज हुई FIR

कपिल के नए शो में नजर आएगी यह हॉट एक्ट्रेस, रह चुकी है बिग बॉस कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -