अपने जिम ट्रेनर शहनवाज से देवोलीना ने रचाया निकाह, घरवाले नहीं थे तैयार!
अपने जिम ट्रेनर शहनवाज से देवोलीना ने रचाया निकाह, घरवाले नहीं थे तैयार!
Share:

मशहूर एक्ट्रेस और टीवी की गोपी बहू कहलाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena bhattacharjee) ने निकाह कर लिया है और अब उनके निकाह की तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं। आपको बता दें कि अब यह साफ हो गया है कि उन्होंने अपने जिम ट्रेनर शहनवाज (Shanwaz) से निकाह कर लिया है। जी दरअसल बीती रात से देवोलीना के निकाह के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि देवोलीना की हल्दी की फोटोज सामने आने के बाद से सभी के बीच चर्चा थी कि वे विशाल सिंह (Vishal Singh) से शादी कर रही हैं।

इंदौर में फिल्मी कहानी की तरह 'रसूख' के आगे झुकी पुलिस

हालाँकि अब खुलासा हो गया है कि उन्होंने अपने जिम ट्रेनर से निकाह कर लिया है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, देवोलीना को शहनवाज से अपने एक्सीडेंट के बाद प्यार हुआ था। देवो​लीना के घर के पास ही एक ​जिम है, यहाँ पर देवोलीना की मुलाकात जिम ट्रेनर शहनवाज से हुई थी। जी दरअसल, अपने शो ‘साथ निभाना साथिया’ के सेट पर देवोलीना का एक्सीडेंट हो गया था और इसके बाद फिजियोथैरेपी के साथ ही कई तरह से शहनवाज ने देवोलीना की मदद की थी। जी हाँ और यही वह समय था, जब दोनों एक दूसरे के नजदीक आने लगे थे।

देवोलीना को शहनवाज का साथ अच्छा लगने लगा था। सामने आने वाली खबरों की मानें तो देवोलीना के परिवार वाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे, हालाँकि धीरे धीरे सब ठीक हो गया। ‘बिग बॉस 13’ के दौरान भी शहनवाज ने देवोलीना को काफी सपोर्ट किया था। अब यह कपल शादी कर चुका है।

प्रवासी भारतीय सम्मेलन मे दिखेगा मालवी और निमाड़ी स्वाद का जलवा

मौसम विभाग का अलर्ट , कई जिलों में हल्की बारिश की सम्भावना

सगे रिश्ते हुए शर्मसार, फूफा ससुर ने बहू से किया दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -