निमृत कौर पर भड़के साजिद खान, सबके सामने दे डाली ये धमकी
निमृत कौर पर भड़के साजिद खान, सबके सामने दे डाली ये धमकी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। इस वीडियो में आपको साजिद खान की मंडली में कुछ परेशानिया नजर आयेंगी। दरअसल, अब तक अपनी मंडली का हमेशा साथ रखने वाले साजिद खान स्वयं ही अपनी टीम से परेशान हो गए हैं। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें शिव ठाकरे, निमृत कौर आहलूवालिया, एम सी स्टैन, टीना दत्ता, अब्दु रोजिक एवं सुम्बुल तौकीर खान साथ में बैठे हुए थे। 

वही इसके चलते साजिद वहां आते हैं तथा कहते हैं कि बधाई हो आप बच गई हो। मंडली में डिसबैलेंस हो रहा है। फिर निमृत बोलती हैं कि मैंने सौंदर्या शर्मा से एक बार भी नहीं बोला था कि मुझे बचाओ, उसने खुद ये फैसला लिया। फिर साजिद बोलते हैं कि इससे हमारी दोस्ती पर असर पड़ेगा। अगली बार मुझसे मत पूछना यदि मैं अंकित गुप्ता को बचाता हूं तो। फिर साजिद बोलते हैं कि मेरा दिमाग अब आउट हो गया है। जागो ग्राहक जागो। अब मैं लगाऊंगा चौथा ब्रेक। साजिद की बात सुनकर निमृत हैरान हो जाती हैं। इस प्रोमो को साझा करते हुए लिखा है, मंडली के बीच बढ़ रही है परेशानिया, क्या इसके बाद इनका ग्रुप टूट जाएगा। इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि निमृत बहुत ही चालाक हैं। वह बस बाकी लोगों का उपयोग करती हैं। तो वहीं किसी ने कमेंट किया कि साजिद खान ने तो निमृत को एक्सपोज कर दिया है। तो किसी ने यह भी कहा कि साजिद ने पहली बार कुछ अच्छा काम किया है।

बिग बॉस 16 का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। इस वीडियो में आपको साजिद खान की मंडली में कुछ परेशानियां नजर आएंगी। दरअसल, अब तक अपनी मंडली का हमेशा साथ रखने वाले साजिद खान स्वयं ही अपनी टीम से परेशान हो गए हैं। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें शिव ठाकरे, निमृत कौर आहलूवालिया, एम सी स्टैन, टीना दत्ता, अब्दु रोजिक एवं सुम्बुल तौकीर खान साथ में बैठे हुए थे। इस के चलते साजिद वहां आते हैं तथा कहते हैं कि बधाई हो आप बच गई हो। मंडली में डिसबैलेंस हो रहा है। फिर निमृत बोलती हैं कि मैंने सौंदर्या शर्मा से एक बार भी नहीं बोला था कि मुझे बचाओ, उसने खुद ये फैसला लिया। फिर साजिद बोलते हैं कि इससे हमारी दोस्ती पर असर पड़ेगा। अगली बार मुझसे मत पूछना यदि मैं अंकित गुप्ता को बचाता हूं तो। 

अतरंगी कपड़े पहनकर जमका नाची उर्फी जावेद, देखकर भड़की एक्ट्रेस

सबके सामने भड़का तेजस्वी प्रकाश का बॉडीगार्ड, ऑन कैमरा पैपराजी को दे डाली धमकी

आराध्या बच्चन को लेकर अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -