'मैं मारूंगा पहले ही बता रहा हूं', पैपराजी को धमकी देते नजर आया तेजस्वी प्रकाश का बॉडीगार्ड, वायरल हुआ VIDEO
'मैं मारूंगा पहले ही बता रहा हूं', पैपराजी को धमकी देते नजर आया तेजस्वी प्रकाश का बॉडीगार्ड, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर ख़बरों में रहती हैं। इन दिनों वो अभिनेता करण कुंद्रा के साथ रिश्ते में हैं। दोनों साथ में बहुत खुश हैं तथा इस फेज को एंजॉय कर रहे हैं। दोनों की प्रेम कहानी बिग बॉस 15 से शुरू हुई थी। आए दिन तेजस्वी के कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है वही अब हाल ही में सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें तेजस्वी प्रकाश के बॉडीगार्ड चीखते चिल्लाते मीडिया पर गुस्सा निकालते दिखाई दे रहे हैं। 

वायरल वीडियो में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की तस्वीरें और वीडियो लेने की होड़ में पैपराजी के बीच खूब धक्का-मुक्की हुई तत्पश्चात, तेजस्वी प्रकाश के बॉडीगार्ड का गुस्सा मीडिया को झेलना पड़ा। दरअसल हुआ यूं कि जब तेजस्वी प्रकाश ब्लैक लेदर ऑउटफिट में इवेंट में एंट्री करने के लिए अपने बॉडीगार्ड के साथ निकलती हैं तो उन्हें देख उनकी फोटोज लेने के लिए वहां खड़े कैमरामैन एक दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करने लग जाते हैं। इस के चलते तेजस्वी भी उन्हें संभल कर फोटो लेने की हिदायत देती हैं।

तेजस्वी प्रकाश की बात को नजरअंदाज करते हुए फोटोग्राफर एक दूसरे से भिड़ते दिखाई दे रहे थे। तेजस्वी प्रकाश के बॉडीगार्ड उन्हें घेरे हुए फोटोग्राफर से दूर इवेंट में ले जाने का प्रयास कर रहे थे। मगर इस धक्का मुक्की को देख वहां खड़ी सिक्योरिटी का भी चेहरा गुस्से से लाल हो गया तथा मीडिया को तेजस्वी के सिक्योरिटी पर्सन ने धमकी दे डाली। तेजस्वी के बॉडीगार्ड ने इस के चलते कहा कि- मैं मारूंगा मैं पहले ही बता रहा हूं। इस इवेंट में जहां मीडिया एवं तेजस्वी प्रकाश की सिक्योरिटी के बीच अनबन होती दिखाई दी। तो वहीं तेजस्वी प्रकाश इस सिचुएशन को बड़े ही शांति से हैंडल करती नजर आई। बता दे कि 14 दिसम्बर 2022 का बताया जा रहा है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

VIDEO! अचानक शूटिंग के दौरान बेहोश हो गई तेजस्वी प्रकाश, बुरा हुआ करण कुंद्रा का हाल

करण कुंद्रा से पहले इस एक्टर संग रिलेशनशिप में थीं तेजस्वी प्रकाश!

इस कंटेस्टेंट ने बताया रिएलिटी शो का सच, बोली- 'वाकई में कुछ रियल नहीं है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -