VIDEO! अचानक शूटिंग के दौरान बेहोश हो गई तेजस्वी प्रकाश, बुरा हुआ करण कुंद्रा का हाल
VIDEO! अचानक शूटिंग के दौरान बेहोश हो गई तेजस्वी प्रकाश, बुरा हुआ करण कुंद्रा का हाल
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर ख़बरों में रहती हैं। इन दिनों वो अभिनेता करण कुंद्रा के साथ रिश्ते में हैं। दोनों साथ में बहुत खुश हैं तथा इस फेज को एंजॉय कर रहे हैं। दोनों की प्रेम कहानी बिग बॉस 15 से शुरू हुई थी। वही अब हाल ही में तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस चौंक गए, हालाँकि बता दे कि ये वीडियो पुराना है। 

एक रियलिटी शो की शूटिंग के चलते शो के सेट पर तेजस्वी प्रकाश के बेहोश होने का एक छोटा वीडियो वायरल हो गया है, जिससे प्रशंसक और दर्शक सदमे में हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि तेजस्वी अचानक गिर जाती हैं, जिससे उनके प्रेमी करण कुंद्रा घबरा जाते हैं जो उन्हें होश में लाने का प्रयास करते हैं तथा मदद के लिए पुकारते हैं। तेजस्वी की सुरक्षा के लिए वो परेशान हो जाते है तथा उस पर हार्नेस का उपयोग करने के लिए टीम को डांटते है।

वही इस क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, वही पहले तो ये वीडियो देखकर प्रशंसकों के बीच हलचल पैदा हो गई है, कि अभिनेत्री के साथ क्या हुआ। हालाँकि, बाद में पता चला कि वीडियो एक मज़ाक था, जिसमें तेजस्वी बेहोश होने का नाटक कर रही थी। दूसरी ओर, करण थोड़ा अप्रसन्न दिखाई देते है तथा मज़ाक में तेजस्वी को मज़ाक को बहुत लंबा खींचने के लिए डांटते है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

इस कंटेस्टेंट ने बताया रिएलिटी शो का सच, बोली- 'वाकई में कुछ रियल नहीं है'

दानिश अली को झप्पी, उदयनिधि पर चुप्पी ! क्या राहुल गांधी की 'मोहब्बत की दुकान' में हिन्दुओं के लिए कोई जगह नहीं ?

बिग बॉस को लेकर एलविश यादव ने किया चौंकाने वाला खुलासा, सुनकर हैरान रह गईं शहनाज गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -