श्रीदेवी बनी 'अंगूरी भाभी', वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
श्रीदेवी बनी 'अंगूरी भाभी', वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने अभी तक अपने प्रशंसकों को कई भूमिकाओं से इंप्रेस किया है। इसके साथ ही शिल्पा रियलिटी शोज में भी अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत चुकी हैं। अब एक बार फिर से शिल्पा शिंदे अपनी पावर पैक परफॉर्मेंस से अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। इंस्टाग्राम पर शिल्पा ने अपना लेटेस्ट लुक प्रशंसकों के साथ साझा किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो गया है। 

रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' सीजन 10 में इस सप्ताह बॉलीवुड थीम पर सभी स्टार्स नाचने वाले हैं। वहीं, अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे इस शनिवार श्रीदेवी के विशेष अवतार में दिखाई देने वाली हैं। शिल्पा शिंदे ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया है। इसमें वह फिल्म हिम्मतवाला से श्रीदेवी के लुक की कॉपी करती दिखाई दे रही हैं। इस के चलते शिल्पा शिंदे ने श्रीदेवी के सिग्नेचर पोज को कॉपी भी कर रही हैं। 

प्रशंसकों को शिल्पा शिंदे का लुक काफी पसंद आ रहा है। वह सोशल मीडिया पर शिल्पा के इस लुक की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। शिल्पा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'झलक दिखलाजा सीजन 10 में इस सप्ताह बॉलीवुड थीम होगी। मुझे अवसर प्राप्त हुआ है कि लेजेंड्री अभिनेत्री श्रीदेवी के आइकॉनिक गाने 'नैनों में सपना, सपनों में सजना' पर परफॉर्म करूं।' आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे इससे पहले बिग बॉस 11 का हिस्सा थीं और वह इस सीजन की विजेता रही थीं। फिलहाल शिल्पा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

'अगर मेरी बेटी भी एक्ट्रेस बनती ना तो मैं उसके साथ भी सोता', कास्ट‍िंग काउच पर आया इस एक्ट्रेस का बयान

इंस्टाग्राम पर 'ब्लू टिक' लेना इस एक्ट्रेस को पड़ा महंगा, पोस्ट शेयर कर किया बड़ा खुलासा

'मैं उससे शादी नहीं कर सकता...', इस मशहूर एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड का आया चौंकाने वाला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -