बिग बॉस 16 में नजर आएगा TV का ये गुस्सैल एक्टर, नाम जानकर खुश हो जाएंगे आप
बिग बॉस 16 में नजर आएगा TV का ये गुस्सैल एक्टर, नाम जानकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

'बिग बॉस' के प्रत्येक सीजन को लेकर प्रशंसकों का एक्साइटमेंट हद से अधिक होता है। इस बार भी शो आरम्भ होने से पहले कई स्टार्स के नाम सामने आए हैं। किन्तु अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस बार 'बिग बॉस सीजन 16' में टेलीविज़न के सबसे गुस्सैल एक्टर एंट्री लेने वाले हैं। विशेष बात है कि ये अभिनेता ना सिर्फ टीवी इंडस्ट्री में बहुत लोकप्रिय है बल्कि अपने गुस्सैल बर्ताव को लेकर भी काफी ख़बरों में रहते हैं। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, ये अभिनेता कोई और नहीं बल्कि टीवी के लोकप्रिय अभिनेता करण पटेल (Karan Patel) हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो के लिए करण पटेल को अप्रोच किया गया है तथा अभिनेता ने शो में हिस्सा लेने के लिए हामी भी भर दी है। इस शो के लिए करण पटेल (Karan Patel) को कई सीजन में आने के लिए अप्रोच किया गया है किन्तु करण ने इस बार आने के लिए मन बना लिया है। किन्तु शो का भाग रखने के लिए करण पटेल ने निर्माताओं ने काफी मोटी रकम मांगी है। खबर तो ये भी है कि करण ने इतनी मोटी रकम मांगी है कि वो बिग बॉस में अब तक की सबसे मोटी रकम मांगने वाले अभिनेता बन गए हैं। हालांकि शो में करण पटेल आएंगे या फिर नहीं इसे लेकर कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

खबरों की मानें तो करण पटेल की 'ये है मोहब्बतें' सीरियल में लीड अभिनेत्री का किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी से अनबन रहती थी। इसके साथ ही कई बार जब करण शो में बतौर मेहमान आए तब भी कई बार उनकी प्रतियोगी से नोकझोंक देखने को मिली थी। अब देखना होगा कि घर में यदि करण आते हैं तो क्या हंगामा देखने को मिलता है।

'अगर मेरी बेटी भी एक्ट्रेस बनती ना तो मैं उसके साथ भी सोता', कास्ट‍िंग काउच पर आया इस एक्ट्रेस का बयान

इंस्टाग्राम पर 'ब्लू टिक' लेना इस एक्ट्रेस को पड़ा महंगा, पोस्ट शेयर कर किया बड़ा खुलासा

'मैं उससे शादी नहीं कर सकता...', इस मशहूर एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड का आया चौंकाने वाला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -