रोड़रेज की घटनाएं रोकना मुश्किल : यादव
रोड़रेज की घटनाएं रोकना मुश्किल : यादव
Share:

पटना : गया रोड़रेज मामले में जेडीयू एमएलसी मनोरमा के बेटे व हत्या के आरोपी रॉकी यादव को मंगलवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. उधर, बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि रोडरेज की घटनाएं विकृत मानसिकता की देन है. आवेश में होने वाली ऐसी घटनाओं को रोकना थोडा मुश्किल है. लेकिन सरकार त्वरित कार्रवाई कर गिरफ्तारी करके अपराधियों का मनोबल तोड़ सकती है.

यादव ने आदित्य कुमार सचदेवा की हत्या पर दुःख प्रकट करते हुए कहा कि बीजेपी और मीडिया द्वारा बिहार में जंगल राज बताना गलत है. आदित्य की हत्या की घटना की जितनी निंदा की जाए कम है. मेरी संवेदनाएं मृतक के परिवार के साथ है. आरोपी युवक को कतई बक्शा नहीं जाना चाहिए. इस घटना को ऐसे बताया जा रहा है जैसे यह रोडरेज की पहली घटना है.

अभियुक्त का कोई सम्बन्धी अगर सत्तासीन राजनीतिक दल का सदस्य है तो इसका मतलब यह नहीं की उसे राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है. आपने कहा कि बीजेपी नेताओं को एमपी के रेत माफिया द्वारा आइपीएस अधिकारी की हत्या, व्यापम घोटाला में गवाहों को रास्ते से हटाने, दिल्ली में रोडरेज और बलात्कार जैसी घटनाओं पर जंगलराज नजर नहीं आता.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -