बिहार में क़ानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है- तेजस्वी यादव

बिहार में क़ानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है- तेजस्वी यादव

पटना : बिहार में आए दिन शेल्टर कांड के खुलासे हो रहे है. इसके साथ साथ देश में सबसे ज्यादा मॉब लिंचिंग के केस भी बिहार से ही सामने आ रहे है. इसके चलते बिहार की सरकार चौतरफा गिरती हुई नज़र आ रही है. इसी के चलते तेजस्वी यादव ने भी बिहार के सीएम नितीश पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा.

Asia Cup 2018: बांग्लादेश की बड़ी मुश्किलें

तेजस्वी ने लिखा बिहार में चहुँओर अराजकता का माहौल है. अपहरण, बलात्कार, हत्या, लूट, मॉब लिंचिंग से हाहाकार मचा हुआ है. क़ानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है. प्रखंड से लेकर मुख्यमंत्री सचिवालय तक भ्रष्टाचार का बोलबाला है. सरकारी कार्यालयों में विशेष RCP टैक्स चुकाये बिना आप पैर भी नहीं रख सकते.

Asia Cup 2018: बांग्लादेश की बड़ी मुश्किलें

अगले ही ट्वीट में उन्होंने लिखा 'हमें ही शर्म आने लगी है आख़िर मुख्यमंत्री नीतीश जी बीजेपी की डबल इंजन वाली बुलेट ट्रेन में बैठकर भी इतने सुस्त, लाचार, बेबस और असहाय क्यों है? 11 करोड़ बिहारवासियों के जनविश्वास का क़त्ल कर बीजेपी को सत्ता सौंपने वाला व्यक्ति आख़िर इतना लाचार कैसे हो सकता है?' अगले ट्वीट में लिखा 'क्या बिहार को ये डरावने दिन दिखाने के लिए ही नीतीश कुमार जी दिन-दहाड़े बीजेपी के साथ भागे थे. अगर मैं ग़लत था और उन्हें अपने चेहरे पर इतना गुमान था तो विधानसभा भंग कर चुनाव में जाते. मुख्यमंत्री जी, जनादेश अपमान के एवज में भाजपा के साथ हुई अपनी गुप्त डील को सार्वजनिक करें'

ख़बरें और भी...

समाज को तोड़ देगा एससी-एसटी ऐक्ट: शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती

यूपी वासियों के लिए ख़ुशख़बरी, 10000 करोड़ के निवेश के साथ लागू होगी जैव ईंधन नीति

अब हिमाचल प्रदेश में हड़ताल, यात्रियों को हो सकती है बड़ी परेशानी

मध्यप्रदेश में भारी बारिश से कई गाँव टापू में तब्दील, नदी-नाले उफान पर

?