जिस युवक को ADM ने कर दिया लहूलुहान, अब उसकी मदद करेंगे तेजस्वी
जिस युवक को ADM ने कर दिया लहूलुहान, अब उसकी मदद करेंगे तेजस्वी
Share:

पटना: बुधवार को बिहार की राजधानी पटना में अध्यापक अभ्यर्थियों के प्रदर्शन के चलते पटना सिटी एडीएम (एडिशनल डिप्टी मजिस्ट्रेट) केके सिंह ने अनिसुर रहमान नाम के शख्स की बुरी तरह पिटाई कर दी थी। इस मामले का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पटना के कलेक्टर ने तहकीकात के आदेश दे दिए हैं।

जांच रिपोर्ट आने के पश्चात् अफसर केके सिंह पर कार्रवाई हो सकती है। वहीं, दूसरी ओर केके सिंह की पिटाई से प्रदर्शनकारी अनिसुर रहमान बुरी तरह चोटिल हो गया था। अब बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अनिसुर रहमान की सहायता करने की घोषणा की है। सोशल मीडिया पर जब लोगों ने अनिसुर रहमान का जर्जर घर एवं उसकी मौजूदा स्थिति का वीडियो साझा किया, तो उस पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अनिसुर रहमान का पता एवं संपर्क नंबर मांगते हुए कहा कि वह पीड़ित की सहायता करेंगे।

तेजस्वी ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'अवश्य, कृपया इनका contact details तत्काल दिजीए। हम भी पता करवाते हैं। व्यस्तता की वजह से अभी देखा है।' बता दें कि सोमवार को अफसर केके सिंह द्वारा अनिसुर रहमान की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद इस पर तेजस्वी यादव ने नाराजगी व्यक्त की थी। तेजस्वी यादव ने Aबोला था कि उन्होंने इस मामले में पटना के कलेक्टर से बात कर उन्हें जांच करने का निर्देश दिया है तथा कहा है कि यह पता लगाया जाए कि ऐसी कौन सी परिस्थिति आ गई थी जो अफ़सा को स्वयं इस प्रकार पिटाई करनी पड़ी। अभ्यर्थी की पिटाई का वीडियो वायरल होने के पश्चात् पटना कलेक्टर डॉ। चंद्रेशेखर सिंह ने नगर पुलिस अधीक्षक मध्य पटना और उप विकास आयुक्त पटना को वीडियो की जांच करने का पत्र जारी किया है। कलेक्टर ने वीडियो की जांच रिपोर्ट दो दिन में पेश करने का आदेश दिया है। जांच टीम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें पटना में उम्मीदवारों ने 7वें चरण की शिक्षक भर्ती के नोटिफिकेशन की मांग के साथ प्रर्दशन किया था, जिसके उत्तर में उन्हें पुलिस की बर्बर लाठियों का सामना करना पड़ा। बता दे कि एक दिन पहले ही बिहार के शिक्षामंत्री ने शिक्षा विभाग में साढ़े तीन लाख भर्तियों की घोषणा की थी। ऐसे में जब CTET, STET पास उम्मीदवार भर्ती के प्राथमिक नोटिफिकेशन की मांग कर रहे थे तो डाक बंगला चौराहे पर पुलिस ने उनपर जमकर लाठियां भांजीं थी।

'भाजपा से गठबंधन करने पर गुलाम बनना पड़ेगा', इस नेता ने दिया बड़ा बयान

भ्रष्टाचार के आरोपों पर कैसे जवाब देते हैं ? CM सरमा से सीखें मनीष सिसोदिया

RJD नेताओं पर ED और CBI का शिंकजा, मची हलचल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -