'भाजपा से गठबंधन करने पर गुलाम बनना पड़ेगा', इस नेता ने दिया बड़ा बयान
'भाजपा से गठबंधन करने पर गुलाम बनना पड़ेगा', इस नेता ने दिया बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार में हाल ही में हुए सत्ता परिवर्तन के पश्चात् से जदयू निरंतर भाजपा पर हमलावर है। अब जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा है कि भाजपा के साथ गठबंधन करना है तो गुलाम बनकर रहना पड़ेगा। 2 दिनों के दौरे पर लखीसराय पहुंचे ललन सिंह ने कहा कि भाजपा को इसकी खबर नहीं है कि गठबंधन धर्म का कैसे पालन किया जाता है। उन्होंने कहा, NDA को पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने बनाया था, उनके वक़्त में घटक दलों को साथ लेकर और सम्मान की भावना से देखा जाता था।

ललन सिंह ने कहा, आज के वक़्त में एक भी घटक दल भाजपा के साथ नहीं हैं, इसकी वजह है कि भाजपा अपने सहयोगियों को गुलाम बनाकर रखना चाहती है। जदयू अध्यक्ष ने अरुणाचल प्रदेश चुनाव का हवाला देते हुए कहा कि जदयू वहां 7 सीटें जीती थीं, किन्तु भाजपा ने गठबंधन धर्म को तोड़ते हुए 6 विधायक को अपने साथ मिला लिया।

वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के नीतीश कुमार पर किए कटाक्ष पर भी जदयू अध्यक्ष ने हमला बोला। ललन सिंह ने केंद्रीय मंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि गिरिराज जी की एक टीआरपी है वो अपनी टीआरपी पर चलते हैं, जो टीआरपी वाले व्यक्ति हैं, उन पर मेरी कोई प्रतिक्रिया नहीं है। वहीं, ललन सिंह ने विष्णु पथ मंदिर मे मंत्री मोहम्मद इसारइल मंसूरी के प्रवेश पर हुए हंगामे पर सफाई देते हुए कहा, क्या हिंदू अजमेर शरीफ नहीं जाते हैं, मजार पर चादर चढ़ाते हैं कि नहीं? इसमें कोई विशेष बात नहीं है। साथ ही ललन सिंह ने पटना में हुए लाठीचार्ज के प्रश्न पर कहा कि साधारण घटना है, जांच की जाएगी। क्या सही, क्या गलत है। उत्तर प्रदेश में लोग जाकर देखें, वहां जंगलराज है। बता दें कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह दो दिवसीय दौरे पर लखीसराय में हैं तथा दर्जनों गांवों का दौरा कर जनसंपर्क एवं जनसंवाद समारोह मे हिस्सा ले रहे हैं। ललन सिंह ने अपना समारोह के चलते मीडियाकर्मियों पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, बिहार में शराबबंदी है, मीडिया को भी शराब पीने और मौज-मस्ती करने नहीं मिल रहा है, इसलिए पत्रकार भी सीएम का विरोध कर रहे हैं।

भ्रष्टाचार के आरोपों पर कैसे जवाब देते हैं ? CM सरमा से सीखें मनीष सिसोदिया

RJD नेताओं पर ED और CBI का शिंकजा, मची हलचल

भाजपा MLA टी राजा को कोर्ट ने किया रिहा, पैगम्बर मामले में तेलंगाना पुलिस ने किया था अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -