सबके सामने भड़का तेजस्वी प्रकाश का बॉडीगार्ड, ऑन कैमरा पैपराजी को दे डाली धमकी
सबके सामने भड़का तेजस्वी प्रकाश का बॉडीगार्ड, ऑन कैमरा पैपराजी को दे डाली धमकी
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश की फोटोज ले रहे फोटोग्राफर्स के बीच धक्का-मुक्की के समय कुछ फोटोग्राफर्स गिर पड़े एवं उन्हें मामूली चोटें लग गईं। इस के चलते तेजस्वी प्रकाश भी परेशान दिखाई दी। तेजस्वी प्रकाश की फोटोज लेने के चक्कर में पैपराजी ने ऐसा माहौल पैदा कर दिया कि तेजस्वी प्रकाश के बॉडीगार्ड को भी गुस्सा आ गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो में तेजस्वी के सिक्योरिटी पर्सन को गुस्सा करते देखा जा सकता है।

वीडियो में सिक्योरिटी पर्सन वहां खड़े फोटोग्राफर्स पर गुस्सा करता दिखाई दे रहा है जिसके जवाब में पेपराजी उसे हूटिंग करके ट्रोल करना आरम्भ कर देते हैं। इस पर तेजस्वी प्रकाश के सिक्योरिटी पर्सन ने कहा- मैं अब मारूंगा मैं पहले ही बता रहा हूं। वहीं तेजस्वी प्रकाश बड़ी खामोशी से इस हालात को देखती रहीं तथा बड़ी शालीनता से कुछ भी कहे बिना वहां से निकल गईं।

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश के टेंपर लूज नहीं करने तथा उनके इस सिचुएशन को शालीनता से हैंडल करने की प्रशंसा कर रहे हैं। बता दें कि रियलिटी टेलीविज़न शो बिग बॉस की विजेता रहीं तेजस्वी प्रकाश को एकता कपूर के टेलीविज़न शो नागिन में भी काम मिला था। इस शो में उन्होंने लीड किरदार निभाया था जिसे टीआरपी के मामले में भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। बता दें कि 'नागिन-6' के बाद से तेजस्वी प्रकाश किसी टीवी शो में दिखाई नहीं दी हैं। हालांकि वह जल्द ही एक मराठी फिल्म में काम करती दिखाई देगी। School College Ani Life नाम की इस मराठी फिल्म में तेजस्वी प्रकाश ने इंदु नाम की भूमिका निभाई है।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने बताया देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी का पूरा सच

किसने बनाया देबीना की डिलीवरी वीडियो? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

एक्टिंग से पहले ये काम करती थी दिव्यांका त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -