'नागिन 6' छोड़ने वाली है तेजस्वी प्रकाश!
'नागिन 6' छोड़ने वाली है तेजस्वी प्रकाश!
Share:

एकता कपूर के चर्चित सीरियल नागिन 6 की लीड अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश अब इसे छोड़ने वाली हैं। वैसे, चर्चा ये भी है कि यह शो ही बंद होने वाला है तथा नागिन 7 की तैयारी आरम्भ हो गई है। हालांकि, चैनल या एकता कपूर की तरफ से इस पर अभी आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा गया है। 

हाल ही में आई कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इस शो को अप्रैल में ही बंद किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, तेजस्वी को प्रत्येक एपिसोड के लिए 2 लाख रुपये प्राप्त होते हैं, जो उन्हें टेलीविज़न इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शुमार कराता है। अनीता हसनंदानी, महक चहल और उर्वशी ढोलकिया के अतिरिक्त सिम्बा नागपाल एवं प्रतीक सहजपाल भी शो का हिस्सा रहे हैं।

वही नागिन 6 जब बीते वर्ष लॉन्च हुआ था कुछ अमेजिंग ट्विस्ट के कारण इसकी टीआरपी आसमान छूने लगी थी तथा बिग बॉस की विनर तेजस्वी इसके माध्यम से छोटे पर्दे पर छा गईं। इससे तेजस्वी प्रकाश की फैन फॉलोइंग भी बहुत बढ़ गई थी। हालांकि बीते कुछ दिनों से शो की टीआरपी कम होने लगी है, जिसके चलते निर्माताओं ने फरवरी में शो को बंद करने का फैसला लिया था, मगर बाद में चैनल की तरफ से इसे एक महीने का एक्सटेंशन मिल गया था। नागिन 6 को प्राप्त होने वाला यह तीसरा एक्सटेंशन था। अप्रैल में ही शो बंद होने में पहले दर्शकों को क्लाइमेक्स का बेसब्री से इंतजार है।

प्रेग्नेंट दीपिका का कुछ इस तरह ध्यान रख रहे है पति शोएब, सामने आई झलक

फिर विवादों में घिरा 'इंडियन आइडल', अब शो की होस्ट ने किए हैरान कर देने वाले खुलासे

दीपिका के पति संग काम कर चुकी है भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, देखकर नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -