प्रेग्नेंट दीपिका का कुछ इस तरह ध्यान रख रहे है पति शोएब, सामने आई झलक
प्रेग्नेंट दीपिका का कुछ इस तरह ध्यान रख रहे है पति शोएब, सामने आई झलक
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल शोएब इब्राहिम एवं दीपिका कक्कड़ क्यूट कपल में से हैं। दीपिका ने लंबे वक़्त से टेलीविज़न से दूरी बना रखी है। अभी वह अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। जल्द ही कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करेगा। शोएब और दीपिक के घर पर प्रत्येक वर्ष रमजान का महीना बहुत विशेष रहता है। अपने व्लॉग में दीपिका और शोएब सहरी से लेकर इफ्तारी तक की तैयारियों के बारे में दिखाती रहती हैं। शुक्रवार को शोएब ने टेलीविज़न शूटिंग से छुट्टी ले रखी थी। इस समय जब दीपिका गर्भवती हैं तो शोएब ने स्वयं इफ्तारी बनाई।

प्रेग्नेंसी के कारण दीपिका के पैरों में सूजन है। शोएब बोलते हैं कि आज वह इफ्तारी की तैयारी करेंगे तथा उनकी पत्नी इस तैयारी के लिए मदद करेंगी। सबस पहले वह आटे का गुलगुल बनाते हैं। दीपिका उनके पास बैठकर एक-एक चीजें बताती रहती हैं। शोएब की मां उन्हें किचन में काम करते हुए देखने पहुंचती हैं। वह हंसते हुए बोलती हैं चलो इस अवसर पर कुछ नया देखने को मिल रहा है। उनके घर की अन्य महिलाएं भी होती हैं।

तत्पश्चात, शोएब शरबत बनाने की तैयारियों में जुट जाते हैं। साथ ही वो पकौड़े बनाने की तैयारी भी करते हैं। वो स्वयं से प्याज काटते हैं। दीपिका बोलती हैं ये सब मास्टरशेफ देखने का परिणाम है। प्याज के साथ उसमें वो पालक मिक्स करते हैं तथा फिर बेसन मिलाकर पकौड़े बनाते हैं। शरबत बनाने के लिए वो बोतल खोलते हैं तभी उनके हाथ से बोतल गिर जाता है। यह देखकर दीपिका बहुत देर तक हंसती रहती हैं। दीपिका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पकौड़े बनाते हुए वीडियो साझा किया तथा लिखा- बहुत सीरियस टाइप की कुकिंग हो रही है। अंत में जब शोएब की कुकिंग पूरी हो जाती है तो सभी इफ्तार के लिए बैठते हैं। शोएब एवं दीपिका साथ में दुआ करते हैं। इफ्तार करने के पश्चात् वो डिनर की तैयार करते हैं।

फिर विवादों में घिरा 'इंडियन आइडल', अब शो की होस्ट ने किए हैरान कर देने वाले खुलासे

दीपिका के पति संग काम कर चुकी है भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, देखकर नहीं होगा यकीन

शादी के 10 साल बाद इस एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारियां, प्रीमेच्योर बेबी को दिया जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -