फिर विवादों में घिरा 'इंडियन आइडल', अब शो की होस्ट ने किए हैरान कर देने वाले खुलासे
फिर विवादों में घिरा 'इंडियन आइडल', अब शो की होस्ट ने किए हैरान कर देने वाले खुलासे
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री और होस्ट मिनी माथुर ने सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। उन्होंने 'इंडियन आइडल' के 6 सीजन होस्ट किए हैं। 6 वर्षों तक 'इंडियन आइडल' होस्ट करने के पश्चात् अचानक उन्होंने शो छोड़ने का निर्णय लिया था। वहीं अब मिनी माथुर ने शो छोड़ने का कारण बताया है। 

'इंडियन आइडल' टीवी के लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शोज में शुमार है। कई वर्षों से ये शो दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। 'इंडियन आइडल' ने इंडस्ट्री को कई बड़े गायक भी दिए हैं। वहीं मिनी माथुर ने बताया कि अब इसमें रियलिटी जैसा कुछ नहीं है। एक पॉडकास्ट में उन्होंने शो को लेकर कई हैरान कर देने वाली बातें शेयर की। मिनी ने बताया कि उन्होंने शो के हर एक इंसान बहुत लगाव था। वो प्रतियोगियों को अपने घर डिनर के लिए भी बुलाती थीं। लेकिन फिर आहिस्ता-आहिस्ता शो ने अपना चार्म खो दिया। शो को लेकर वो कहती हैं, 'हमारे प्रोड्यूसर्स मेरे पास आते और बोलते कि अभी वो धरम जी और हेमा आ रहे हैं, उनका कुछ मोमेंट करना है। मैंने बोला कि मोमेंट करते हैं कि होता है। ये ऐसा कुछ नहीं है, जो मैं करने जा रही हूं। यह केवल आइडल नहीं था।' 

आगे उन्होंने कहा, एक बार उनसे बोला गया कि एक प्रतियोगी अपने रिश्तेदार को देखकर हैरान हो जाएगा, जबकि उसे पहले से पता है कि शो में उसका रिश्तेदार आने वाला है। मिनी बोलती हैं, 'मैंने उस वक़्त शो छोड़ने का फैसला किया, जब मुझे एहसास हुआ कि इसमें रियलिटी नहीं रह गई है। मैंने 6 सीजन किए इसके पश्चात् केवल पैसा कमाने पर फोकस किया जाने लगा।' मिनी इस बात से बहुत दुखी हैं कि शोज में रियलिटी के नाम पर झूठी चीजें दिखाई जा रही हैं। हालांकि, उनसे से पहले भी कई स्टार्स 'इंडियन आइडल' को लेकर इस प्रकार के बयान दे चुके हैं। 

शादी के 10 साल बाद इस एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारियां, प्रीमेच्योर बेबी को दिया जन्म

बीच सड़क पर रोमांटिक हुए करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, वायरल हुआ VIDEO

51 साल की हुई तनाज़ ईरानी...जानिए अब कहा है अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -