करण कुंद्रा संग शादी को लेकर बोली तेजस्वी प्रकाश- 'जब मैं तैयार...'
करण कुंद्रा संग शादी को लेकर बोली तेजस्वी प्रकाश- 'जब मैं तैयार...'
Share:

टेलीविज़न जगत का जाना माना मशहूर कपल करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश जब भी साथ आते हैं छा जाते हैं। कई बार उनके मैरिज प्लान्स पर बात हुई है। प्रशंसकों ने वेडिंग डेट्स भी निकाल दी। मगर बाद में शादी जैसा कुछ होता दिखाई नहीं दिया। वही एक इंटरव्यू के चलते तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा संग मैरिज प्लान्स पर चर्चा की है। उन्होंने बताया कि उनपर शादी का कोई दबाव नहीं है।

तेजस्वी प्रकाश ने कहा- मुझसे और करण से शादी पर ढेरों सवाल किए जाते हैं। करण समझते हैं कि मैं प्रोफेशनल लाइफ में एक खास जगह पर हूं। वो तभी शादी के लिए कहेंगे जब उन्हें लगेगा मैं इसके लिए तैयार हूं। उन्हें पता है मैं जिंदगी से क्या चाहती हूं। हम दोनों ही अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत सिक्योर हैं। तो इसलिए हमारे ऊपर शादी करने का कोई दबाव नहीं है।

वो बोलती हैं- मुझे याद है मैंने घर खरीदा था तथा खबरें आईं कि करण-तेजस्वी ने साथ में घर खरीदा है। मुझे लगा- क्या आप जानते भी हो मैं कौन हूं? क्या आपको पता है मैंने इंडस्ट्री में कितना लंबा काम किया है। ये ऑफेंसिव था। मैंने कुछ नहीं कहा मगर करण ने बताया कि ये घर मैंने खरीदा था। बता दे कि करण और तेजस्वी की लव स्टोरी बिग बॉस 15 में आरम्भ हुई थी। दोनों शो से निकलने के बाद से साथ हैं। 

तलाक होते ही चारू असोपा ने रचाई तीसरी शादी! नई पोस्ट देख बोले लोग

जैद ने आकांक्षा पुरी को बताया 'बैड किसर', भड़की एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

TVS ने लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे शानदार स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -