जैद ने आकांक्षा पुरी को बताया 'बैड किसर', भड़की एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
जैद ने आकांक्षा पुरी को बताया 'बैड किसर', भड़की एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT में आकांक्षा पुरी अपने गेम शो से अधिक किस को लेकर कंट्रोवर्सी में रहीं. टास्क के मुताबिक, आकांक्षा को जैद को किस करना था, शो के लाइव स्ट्रीमिंग के पश्चात् मामला विवाद में बदल गया. प्रशंसकों ने उनपर उन्हें चीप पब्लिसिटी करने तक का आरोप लगा दिया था. आकांक्षा ने हमसे इस पर बात की है तथा साथ जैद के 'बैड किसर' स्टेटमेंट पर भी प्रतिक्रिया देती हैं. 

किस टास्क को लेकर कंट्रोवर्सी हुई थी. इसके डिफेंस पर क्या बोलना चाहेंगी, ये मेरे लिए एक टास्क था, जो मैं अपनी टीम के लिए खेल रही थी. उस पूरे हाउस में पहली बार मुझे कोई टास्क प्राप्त हुआ था. ऊपर से मैं नॉमिनेटेड भी थी. मेरे सामने जैद की जगह कोई और भी इंसान होता, लड़की भी होती, तो मैं पूरी श‍िद्दत के साथ उस टास्क को पूरा करती. मैं किसी को निराश नहीं करती. मुझे जीतने के लिए यह टास्क करना था, जिसे मैंने किया भी. मैं एक आर्टिस्ट हूं तथा ऐसी 50 चीजें मैं कैमरे के सामने कर चुकी हूं, इसलिए मुझे इस बात को लेकर कोई शर्मिंदगी नहीं है. मैंने एक परफॉर्मर की तरह अपना टास्क पूरा किया है. यदि नहीं जीतती, तो वही टीम मुझे सुनाती कि वो मेरे कारण हार गए. हालांकि उन्होंने कोई ग्रैटीट्यूड दिखाया नहीं. 

वहीं जैद ने तो आपको बैड किसर कह दिया. इस पर क्या बोलना चाहेंगी. अकांक्षा बोलती हैं, हां, मैंने जब वो क्लिप्स देखा, तो मैं भी बहुत हैरान हो गई थी. मैंने उम्मीद नहीं की थी कि वो मेरे बारे में ऐसी बातें करेंगे. मतलब वो पूरे समय मेरे सामने फेक बन रहा था. हालांकि वो टास्क के तहत मैंने वो किस किया था. वहां कोई पैशनेट वाला किस नहीं चल रहा था. वो होते कौन हैं मुझे बैड किसर बोलने वाले. आप मेरे बॉयफ्रेंड थोड़े हैं, जो मैं आपको प्रॉपर किस करूंगी. उनके बैड किसर टैग देने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. आकांक्षा इस पूरे शो में जैद के बर्ताव से खासी परेशान हैं. आकांक्षा बताती हैं, मैंने नहीं सोचा था कि जैद ऐसे हैं. वो मेरे बारे में बाकी लोगों से इतनी बुराइयां करते फिर रहे हैं. जबकि वही है, जिन्होंने सबसे पहले मुझे अप्रोच किया था. वे जेंटलमेन हैं मगर उनकी चुगली वाली हरकतों ने मुझे निराश कर दिया है. मैं पहले तो थोड़ी अट्रैक्ट हुई भी थी मगर अब तो बिलकुल भी उनके साथ रिलेशनशिप का सोच नहीं सकती. उन्होंने मुझे सबसे अधिक  हर्ट किया है. मैं क्लिप्स देखकर भरोसा ही नहीं कर पा रही हूं. 

TVS ने लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे शानदार स्कूटर

डिलीवरी से पहले पति संग डिनर डेट पर पहुंची ये मशहूर अभिनेत्री, फैंस ने लुटाया प्यार

आखिर क्यों आलिया भट्ट की बहन पूजा पर भड़के राहुल वैद्य?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -