तलाक होते ही चारू असोपा ने रचाई तीसरी शादी! नई पोस्ट देख बोले लोग
तलाक होते ही चारू असोपा ने रचाई तीसरी शादी! नई पोस्ट देख बोले लोग
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री चारू असोपा और राजीव सेन ने लड़ाई-झगड़ों के पश्चात् 8 जून 2023 को तलाक लेकर अपने रास्ते अलग कर लिए। मगर फिर भी दोनों के बीच का रोमांस खत्म नहीं हो रहा है। तलाक के पश्चात् चारू और राजीव के बीच की दूरियां कम होने लगी हैं। चारू और राजीव एक दूसरे के फिर से नजदीक आ रहे हैं।

वही अब तलाक के 25 दिन पश्चात् चारू असोपा एक बार फिर मांग में सिंदूर लगाए दिखाई दी। उन्होंने अपना सिंदूर फ्लॉन्ट किया। चारू ने रोमांटिक लिपसिंक वीडियो बनाया है। वो वीडियो में बोलती हैं- 'हम वो हैं जो खुदा को भूल गए। तुम मेरी जान किस गुमां में हो।' तलाक के पश्चात् चारू की मांग में सिंदूर देखकर प्रशंसक बहुत असमंजस में पड़ गए तथा लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

वही अन्य शख्स ने लिखा- फिर से शादी कर ली क्या? एक और शख्स ने लिखा- किस गुमान में रहती हो? चारू एवं राजीव के रिलेशनशिप की बात करें तो कई वर्षों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने वर्ष 2019 में शादी रचा ली थी। मगर शादी के कुछ वक़्त पश्चात् ही दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें आने लगीं। दोनों ने शादी को बचाने का प्रयास भी किया लेकिन रिश्ता टूट गया। मगर कम लोग जानते हैं कि चारू की राजीव से दूसरी शादी थी। चारू का पहले पति संग भी तलाक हो गया था। 

जैद ने आकांक्षा पुरी को बताया 'बैड किसर', भड़की एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

TVS ने लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे शानदार स्कूटर

डिलीवरी से पहले पति संग डिनर डेट पर पहुंची ये मशहूर अभिनेत्री, फैंस ने लुटाया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -