प्रियंका के बाद अब इस स्टार ने ठुकराया 'खतरों के खिलाड़ी 13' का ऑफर
प्रियंका के बाद अब इस स्टार ने ठुकराया 'खतरों के खिलाड़ी 13' का ऑफर
Share:

टीवी चैनल कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के साथ ही साथ दर्शकों के बीच 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) को लेकर भी क्रेज देखने को मिलता है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' को लेकर आहिस्ता- आहिस्ता खबरें आना आरम्भ हो गई हैं। कुछ समय पहले खबर सामने आई थी कि प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) ने शो को रिजेक्ट कर दिया था, वहीं अब शेखर सुमन के बेटे व अभिनेता अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने भी शो को मना कर दिया है।

मीडिया से चर्चा करते हुए अध्ययन सुमन ने खतरों के खिलाड़ी 13 के बारे में कहा, 'ये एक बड़ा ऑफर था। मुझे खतरों के खिलाड़ी 13 के प्रतियोगियों में सबसे अधिक फीस मिल रही थी। मैं रोहित सर के साथ काम करना मिस करूंगा। मैं आशा करता हूं कि मुझे ये अगले वर्ष करने को मिले।' रिपोर्ट के अनुसार, अध्ययन सुमन ने खतरों के खिलाड़ी 13 को एक ओटीटी ऑफर के कारण रिजेक्ट किया है। हालांकि उनके लिए ऐसा करना कठिन रहा था।

बता दें कि हाल ही में प्रियंका चाहर चौधरी को भी खतरों के खिलाड़ी का ऑफर प्राप्त हुआ था। प्रियंका चाहर चौधरी शुरुआत में इस शो को लेकर बहुत उत्साहित थीं, मगर फिर किसी कारण उन्होंने इसके लिए इनकार कर दिया। हालांकि इस बारे में पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि उन्होंने ऐसा स्टंट्स से डर कर किया या फिर कोई और ऑफर के कारण।

कौन है सलमान खान की जान? कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा

अपनी पत्नी की जिद के आगे झुक गए थे रघु राम, कर ली थी दूसरी शादी

MC STAN को सानिया मिर्ज़ा ने दिया इतना महंगा गिफ्ट, कीमत सुन खिसक जाएगी पैरों के नीचे से जमीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -