अपने बयान को गलत पेश करने पर भड़की पलक तिवारी, बोली- 'मेरी बात का गलत मतलब..'
अपने बयान को गलत पेश करने पर भड़की पलक तिवारी, बोली- 'मेरी बात का गलत मतलब..'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं। इससे पहले पलक सलमान खान के साथ बतौर एडी असिस्टेंट फिल्म अंतिम (Antim) में काम कर चुकी हैं। हाल ही में पलक ने सलमान खान की लड़कियों के शूटिंग सेट पर ऑउटफिट को लेकर बात कही थी। ऐसे में अब पलक का कहना है कि उनकी बात को गलत तरीके से समझा गया था।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में पलक तिवारी ने एक इंटरव्यू में कहा, 'दरअसल इस बात को लोगों ने गलत तरीके से समझा है। मैं केवल ये बोलना चाह रही थी कि मैंने कुछ नियम कायदे बनाए हैं कि कैसे मैं अपनों से सीनियर के आगे ड्रेसिंग करूंगी, ऐसे जिनको मैं देखती हुई बड़ी हुईं और उन्हें बहुत मानती हूं। सलमान खान सर भी उन में से एक हैं।' आपको बता दें कि इससे पहले पलक तिवारी ने अपने एक इंटरव्यू के चलते कहा था, 'जब मैं फिल्म अंतिम में सलमान खान खान को बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर असिस्ट कर रही थी, मुझे नहीं पता कि कितने लोगों को पता है ये बात लेकिन उनका नियम था कि कोई भी लड़की मेरे सेट पे, लो नेकलाइन वाले कपड़े नहीं पहनेगी। लड़कियों का ढका होना आवश्यक है, अच्छी लड़कियों की तरह।' 

आगे पलक ने एक किस्सा बताते हुए कहा था, 'तो एक दिन मेरी मां ने मुझे देखा कि मैं प्रॉपर शर्ट और जॉगर्स के साथ पूरी ढकी हुई जा रही हूं तो उन्होंने पूछा कि किधर जा रही हो और तुम इतने अच्छे से तैयार कैसे हो? इस पर मैंने बोला था कि मैं सलमान सर के सेट पर जा रही हूं, तो उन्होंने कहा था- बहुत बढ़िया।"  पलक से ये भी पूछा गया था कि ये रूल्स सिर्फ लड़कियों के लिए क्यों? इस सवाल पर पलक ने कहा था, 'वो ट्रेडेशनलिस्ट हैं, उनका कहना है कि जो पहनना है पहनों, मगर मुझे लगता है कि मेरी लड़कियां हमेशा सुरक्षित रहें। यदि आस पास में ऐसे आदमी हैं, जिन्हें वो जानती नहीं तो वो उनकी पर्सनल स्पेस नहीं, सब पर विश्वास नहीं करो। हमेशा सुरक्षित रहो।' बता दें कि किसी का भाई किसी की जान का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है।

अनुपम खेर ने किया बड़ा खुलासा, बताया सतीश कौशिक से क्या हुई थी आखिरी बातचीत

पोस्टर के साथ सामने आई नवाजुद्दीन की फिल्म की रिलीज डेट

असद के एनकाउंटर पर सीएम योगी की मुरीद ही कंगना, पोस्ट शेयर कर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -